गजब : एक व्यक्ति का शव लेने के लिए पहुंच गई 7 महिलाएं, सभी ने किया पत्नी होने का दावा, पुलिस भी रह गई अवाक

गजब : एक व्यक्ति का शव लेने के लिए पहुंच गई 7 महिलाएं, सभी ने किया पत्नी होने का दावा, पुलिस भी रह गई अवाक

NEWS4NATION DESK : एक 40 वर्षीय शख्स की डेड बॉडी को लेने के लिए पुलिस के पास 5 महिलाएं पहुंच गई। पुलिस के लिए उस वक्त मुश्बित की स्थिति पैदा हो गई जब सभी ने उसकी पत्नी होने का दावा करते हुए डेड बॉडी पर अपना-अपना हक जताया। घंटों चले ड्रामे के बाद शख्स का अंतिम संस्कार हो पाया। मामला उत्तराखंड के हरिद्वार की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीते रविवार को हरिद्वार में एक 40 साल के शख्स ने खुदकुशी कर ली थी। मौत के बाद शव पर अधिकार जताने के लिए पहले तो पांच महिलाएं सामने आईं। पुलिस के लिए बड़ी मुश्किल तब खड़ी हो गई, जब इन सभी ने मृतक की पत्नी होने का दावा किया और यह भी कहा कि अपने 'पति' के जीवन में किसी और महिला के होने के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। पुलिस अभी पांच महिलाओं के दावों पर गौर ही कर रही थी कि दो और महिलाएं पत्नी होने का दावा करते हुए आगे आ गईं। काफी मशक्त और घंटों चले ड्रामे के बाद शख्स का अंतिम संस्कार हो पाया।
 
 पुलिस के मुताबिक रविवार रात को हरिद्वार के रविदास वस्ती निवासी पेशे से ड्राइवर पवन कुमार नामक शख्स ने जहर खा लिया। पवन की कथित पत्नी ने उसे बेहोशी की हालत में एक नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी की मौत हो गई। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि मृतक पवन गंभीर आर्थिक संकट से गुजर रहा था। यह भी पता चला कि मृतक काफी लो प्रोफाइल जीवन बिता रहा था और उसके ज्यादा दोस्त नहीं थे।
 
 इस पूरे प्रकरण पर पुलिस को आशंका है कि कहीं कुछ और महिलाएं मृतक के शव पर अधिकार की मांग न करने लगें। पहेली बने इस केस को सुलझाने के लिएहरिद्वार पुलिसने अभी कुछ और दिन का इंतजार करने का फैसला किया है, जिससे शव पर दावा करने वालों की लिस्ट पूरी हो सके। 

Find Us on Facebook

Trending News