बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कमाल का बदला, लाइनमैन का चालान काटना पुलिस को पड़ गया भारी, बिजली विभाग की कार्रवाई से पुलिस वालों के छूटे पसीने

कमाल का बदला, लाइनमैन का चालान काटना पुलिस को पड़ गया भारी, बिजली विभाग की कार्रवाई से पुलिस वालों के छूटे पसीने

DESK. तुम सेर तो हम सवा सेर. कुछ ऐसा ही कुछ बिजली विभाग और पुलिस के बीच. जिसमें पुलिस की कर्रवाई से गुस्साए बिजली विभाग ने थाने को ऐसा सबक सिखाया कि अब गर्मी में पुलिस वालों के पसीने छूट गये. इतना ही नहीं पुलिस द्वारा थाने में किस तरह से बिजली का बेजा इस्तेमाल किया जा रहा था इसका भी खुलासा हो गया. 

दरअसल बिजली विभाग के एक लाइनमैन का चालान काटने पर बड़ा बवाल हो गया. मामला उत्तर प्रदेश का है जहां यूपी पावर कॉरपोरेशन के लाइनमैन की बाइक का चालान काटना पुलिस के लिए मुसीबत का कारण बन गया. कुंवरगांव बिजली उपकेंद्र का लाइनमैन  जब एक गांव में बिजली की लाइन जोड़ने गया तो वहां वाहन जांच कर रहे पुलिस वालों ने उसे बिना हेलमेट के पाया. इसे लेकर लाइनमैन का चालान काट दिया गया. ऑनलाइन काटे गये इस चालान से लाइनमैन काफी गुस्सा में था. 

जब वह वापस उपकेन्द्र पहुंचा तो उसने अपनी आपबीती अपने सहकर्मियों को बताई. लाइनमैन का चालान काटे जाने से बिजली विभाग के कर्मचारी नाराज हो गया. उन्होंने पुलिस वालों को इसका मुहतोड़ जवाब देने की योजना बनाई और थानों के बिजली बिल की जांच पड़ताल शुरू कर दी. जांच में पाया गया कि थाने में करीब एक दर्जन अवैध कनेक्शन है. आननफानन में बिजली विभाग के सारे कर्मी थाने पहुंच गये. उन्होंने थाने की पूरी लाइन काट दी. इस दौरान सिर्फ एक वैध लाइन को छोड़ दिया गया. 

बिजली कर्मियों ने पूरी कर्रवाई का वीडियो बनाया और अपने शीर्ष अधिकारियों को भेज दिया जिससे थाने में चोरी की बिजली जलाने का पूरा मामला उजागर हो गया. अब बिना बिजली के थाने में पुलिसवाले गर्मी में परेशान हैं.


Suggested News