बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में एम्बुलेंस चालक ने जीती कोरोना से जंग, सहकर्मियों ने फूलों की बारिश कर किया अभिनंदन

नालंदा में एम्बुलेंस चालक ने जीती कोरोना से जंग, सहकर्मियों ने फूलों की बारिश कर किया अभिनंदन

NALANDA : जिले में कोरोना से जंग जीत कर लौटे अस्थावां के एंबुलेंस चालक को आज दूसरी रिपोर्ट निगेटिव  आने के बाद अस्पताल से छुट्टी से दे दी गयी. छुट्टी मिलने के बाद बिहारशरीफ सदर अस्पताल में एम्बुलेंस चालक संघ के सदस्यों द्वारा फूलों की बारिश की गयी. इसके बाद उसे होम क्वारंटाइन में भेज दिया गया. इसके पहले उसे घर पहुचाने वाले एम्बुलेंस को फूल मालाओं से सजाया गया. 

इस मौके पर नालंदा के सिविल सर्जन डॉ रामसिंह, स्नातक अधिकार मंच के संयोजक दिलीप कुमार के अलावे संघ के सदस्यों ने फूलों की बारिश कर उसका अभिनंदन किया गया. इस मौके पर नालंदा के सिविल सर्जन डॉ राम सिंह ने कहा कि आज हम लोगों के लिए खुशी की बात है कि एंबुलेंस कर्मी जो कोरोना पॉजिटिव पेशेंट को पहुंचाने के दौरान पॉजिटिव हो गए थे.  आज वे ठीक हो गए और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई है. 

इस मौके पर कोरोना पॉजिटिव से ठीक हुए चालक ने कहा कि हमें घबराने की जरूरत नहीं है. सही समय पर अगर पता चल जाय तो हर व्यक्ति ठीक हो सकता है. सरकार द्वारा सभी तरह की सुविधा ऐसे मरीजों को दी जा रही है. इस मौके पर स्नातक अधिकार मंच के संयोजक दिलीप कुमार ने कहा कि भगवान से यही प्रार्थना है कि जो भी पॉजिटिव मरीज है. वे जल्द से जल्द स्वास्थ्य होकर घर लौट जाए. 

हालांकि संघ के जिलाध्यक्ष अमित कुमार पांडेय ने नालंदा के सिविल सर्जन से मांग की है कि कोई दूसरा एम्बुलेंस कर्मी इसकी चपेट में न आ जाए. इसके लिए हर तरह की सुविधा कर्मियों को दी जाए. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News