बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच,अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग संघ मदद के लिए आया आगे

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच,अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग संघ मदद के लिए आया आगे

Patna: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच बिहार में एक के बाद एक संगठन  मदद के लिए आगे बढ़ रहे है .प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए कई निर्णय लिए गए . मरीजों की बढ़ रही संख्या के रोकथाम के लिए मेडिकल तथा अन्य साधनो की बढ़ोतरी में राहत कोष की उपलब्धता हेतु सांसदो की निधि बंद करने तथा उनके वेतन में तीस फ़ीसदी कटौती का निर्णय राष्ट्रहित में है . 

तबलीगी जमात से जुड़े कोरोना  के मामले सामने आने के बाद अचानक मरीजों की संख्या में हुई वृद्धि को रोकने के लिए 14 अप्रेल तक लॉकडाउन को बढ़ाने व 28 अप्रेल तक लॉकडाउन किया जाए  इसके लिए प्रधानमंत्री को  ई -मेल भी भेजा गया 

आज अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष इंद्र कुमार सिंह चन्दापुरी जी ने प्रेस में जारी किया और बताया . चन्दापुरी ने केंद्रीय सरकार के तर्ज़ पर बिहार के वर्तमान व पूर्व विधायकों की निधि बंद करने तथा उनके वेतन में कटौती का निर्णय लेने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपील भी  की है. उन्होंने बताया कि लॉकडाउन में संघ द्वारा ग़रीबों व असहायो के बीच लगातार छह दिनो से भोजन पैकेट व अन्य राहत सामग्री बाटी जा रही है. 

 बिहार व झारखंड के विभिन्न जिलों में अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग संघ के युवा प्रदेश अध्यक्ष सज्जन यादव , महासचिव कन्हैया कुमार , झारखंड प्रदेश अध्यक्ष संजय कुशवाह ,प्रिन्स यादव ,श्रिकांत यादव ,पंकज कुमार आदि पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं  द्वारा वितरित की जा रही है किंतु अब सामानो की उपलब्धता सुलभ न होने की वजह से कार्यकर्ताओं में मायूसी है ।


Suggested News