बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा चुनाव के बीच सपा के अखिलेश यादव को लगा बड़ा झटका, बागी विधायक मनोज पांडेय हुए भाजपा में शामिल

लोकसभा चुनाव के बीच सपा के अखिलेश यादव को लगा बड़ा झटका, बागी विधायक मनोज पांडेय हुए भाजपा में शामिल

LUCKNOW: लोकसभा चुनाव के बीच समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। सपा विधायक ने चुनाव के बीच में बीजेपी का दामन थाम लिया है। जिसे लेकर एक बार फिर यूपी की सियासत गरमा गई है। जानकारी अनुसार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सपा विधायक मनोज सिंह को भाजपा की सदस्यता दिलाई है। वहीं इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर जोरदार हमला भी बोला है। अमित शाह के साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरान, परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, अदिति सिंह, राज्यमंत्री प्रतिभा शुक्ला,एमपी के डिप्टी सीएम राजेन्द्र शुक्ला मंच पर मौजूद थे।

दरअसल, अमित शाह आज आज रायबेरली में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने सपा विधायक मनोज पांडेय को बीजेपी की सदस्यता दिलाई। वहीं अमित शाह ने सपा विधायक को सदस्यता दिलाने के बाद कहा कि मनोज पांडेय आज भाजपा के साथ आ गए हैं। मनोज पांडेय सनातन का साथ देने के लिए आ गए हैं। 

वहीं सपा विधायक मनोज पांडे ने कहा कि राजनीति रहे न रहे लेकिन सनातन का साथ रहेंगे। गर्दन भले कट जाए लेकिन भगवान राम ही मेरे हैं। मालूम हो कि, अमित शाह शुक्रवार को गांधी परिवार के गढ़ रायबरेली में बीजेपी प्रत्याशी के लिए प्रचार करने पहुंचे। जनसभा संबोधित करने से पहले ऊ्ंचाहार से सपा विधायक मनोज पांडेय को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कराई। इसके बाद जनसभा को संबोधित किया।

गृह मंत्री ने जनसभा के दौरान सपा-कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि आजादी के 70 साल के बाद नरेन्द्र मोदी जी ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की है। ये कांग्रेस वाले कहते हैं कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा ढंग से नहीं हुई। लेकिन, मेरी बात याद रखना अगर ये इंडी अलायंस वाले आ गए, तो ये राम मंदिर पर फिर से बाबरी ताला लगा देंगे।

Suggested News