बिहार NDA में भड़की आग के बीच बीजेपी MLC की बड़ी मांग- 'नीतीश' नहीं 'मोदी' की अगुवाई में JDU-BJP कोर कमिटी की हो मीटिंग

बिहार NDA में भड़की आग के बीच बीजेपी MLC की बड़ी मांग-  'नीतीश' नहीं 'मोदी' की अगुवाई में JDU-BJP कोर कमिटी की हो मीटिंग

PATNA : अग्निपथ योजना को लेकर एक तरफ छात्र आक्रोशित हैं.दूसरी तरफ बिहार में एनडीए के दो घटक दल आमने-सामने आ गए हैं. जेडीयू और बीजेपी के नेता एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए नहीं थक रहे हैं. इस बीच बीजेपी के विधान पार्षद व पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान ने अपनी ही सरकार पर सवाल खड़ा कर दिया है. संजय पासवान ने सोशल मीडिया पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का नाम कोट करते हुए लिखा है। 

BJP MLC संजय पासवान ने लिखा है कि 'मामला केवल अग्निवीर का नहीं है संजय बाबू और ललन बाबू ... दो दशकों से चल रहे adhoc प्रथा , contract रोज़गार , casual , आउट्सॉर्सिंग , ठेकेदारी work बिहारी से छीनकर बड़े कम्पनी corporate को देना , अन्य राज्यों से बिहारी को भगाना , जीविका दीदी पर अति भरोसा , और अव्वल NDA की sitting meeting का नहीं होना आदि आदि .... इसी सब का परिणाम है , मिल बैठ कर निदान करने का काल है - जल्द से जल्द श्री सुशील मोदी जी की अगुआई में दोनो दलों के core कमिटी को बैठक करने का मेरा सुझाव है .... बाँकी जे है से हैय्ये हई ?'

गौरतलब है अग्निपथ योजना को लेकर  जिस तरह से भाजपा नेताओं और पार्टी के कार्यालय को नुकसान को पहुंचाया गया, उसके बाद कल डा. संजय जायसवाल ने प्रशासन के काम को कटघरे में खड़ा कर दिया था। बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया था कि प्रशासन और पुलिस ने अपना कार्य सही तरीके से नहीं किया। वह उपद्रवियों को आगजनी करने में अपरोक्ष रूप से सहयोग कर रही थी। 

वहीं बीजेपी अध्यक्ष के इन आरोपों का जवाब देते हुए जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने नीतीश सरकार का बचाव करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के मानसिक स्थिति को खराब बता दिया था। उन्होंने कहा कि प्रशासन अपने काम को बेहतर तरीके से कर रही थी।

Find Us on Facebook

Trending News