बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना के दहशत के बीच क्वारंटाइन सेन्टर में गूंजी किलकारी, महिला ने बच्ची को दिया जन्म

कोरोना के दहशत के बीच क्वारंटाइन सेन्टर में गूंजी किलकारी, महिला ने बच्ची को दिया जन्म

SHEOHAR : दुनिया के कई देशों में कोरोना वायरस का दहशत कायम है. इससे वायरस से संक्रमित हुए लोगों का इलाज आइसोलेशन वार्ड में किया जाता है. वहीँ संक्रमित लोगों के सम्पर्क में आये लोगों को क्वारंटाइन सेन्टर में रखा जाता है. 

हालाँकि कब कौन और कहाँ इस वायरस की चपेट में आ जाये यह कहना मुश्किल है. बिहार के शिवहर में कोरोना के दहशत के एक ख़ुशी की खबर आई है. नगर के नवाब हाई स्कूल स्थित क्वारंटाइन सेन्टर में रह रही एक महिला ने देर रात को एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया है. 

महिला बीते 2 दिनों से क्वारंटाइन सेन्टर में रह रही थी. इसी दौरान महिला ने एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया. इसकी जानकारी मिलते ही जिला पदाधिकारी अवनीश कुमार सिंह तथा पुलिस अधीक्षक संजय कुमार सिंह ने नवाब हाई स्कूल में बने क्वारंटाइन सेंटर में पहुंचकर महिला और बच्चे के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. 

जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह ने बताया है कि महिला और बच्ची को सारी सुविधाएं मुहैया कराई जा रही है. उसकी डॉक्टरों के निगरानी में देखभाल की जा रही है. बताते चलें कि कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने के कारण महिला को बीते 2 दिनों से नवाब हाई स्कूल क्वारंटाइन सेन्टर में रखा गया है. 

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News