बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में सियासी हलचल के बीच बीजेपी ने बुलाई विधायकों को बैठक, विधानसभा सत्र की तैयारी या कुछ और...

बिहार में सियासी हलचल के बीच बीजेपी ने बुलाई विधायकों को बैठक, विधानसभा सत्र की तैयारी या कुछ और...

PATNA: बिहार की सियासत गरमाई हुई है। राज्य में बड़े राजनीतिक उलट-फेर के आसार दिख रही है। इसी बीच आज बीजेपी अपने विधायकों के साथ अहम बैठक कर रही है। बीजेपी की इस बैठक को लेकर सियासी अटकलें तेज है। बैठक को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। इस बैठक के कई मतलब भी निकाले जा रहे हैं। वहीं राज्य में  विधानसभा सत्र भी शुरू होने वाला है। ऐसे में बीजेपी की यह बैठक सत्र की तैयारी है या कुछ और यह देखने वाली विषय है। 

जानकारी अनुसार बीजेपी विधायक दल की बैठक साढ़े 11 से शुरू होगी। यह बैठक नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के आवास पर होगी। बिहार की सियासी पारा इन दिनों हाई है। ऐसे में बीजेपी भी लगातार बैठक कर रही है। माना जा रहा है कि आज की बैठक में दो एजेंडे पर बातचीत होगी। पहली युवा मतदाताओं के लिए सम्मेलन का आयोजन तो वहीं दूसरा 5 फरवरी से शुरू हो रही बजट सत्र को लेकर भी पार्टी रणनीति बना सकती है। 

बैठक में मुख्य रूप से 5 फरवरी से शुरू हो रहे बजट सत्र को लेकर विधानसभा में पार्टी की रणनीति पर चर्चा होगी। राज्य की बदल रही सियासत को लेकर बीजेपी रणनीति भी तैयार करेगी। वहीं 5 फरवरी से शुरू हो रहे विधानसभा के बजट सत्र में सरकार को कई बिंदुओं पर घेरने की तैयारी में बीजेपी लगी है।

साथ ही बीजेपी युवा मतदाता सम्मलेन का आयोजन करेगी। हर विधानसभा में इसका आयोजन होगा। बीजेपी जल्द गांव चलो अभियान की शुरुआत करेगी। इसके तहत एक साथ 45 हज़ार गांव में 45 हज़ार पार्टी के संयोजक पहुंचेंगे। इसके लिए पार्टी की तरफ से पंचायतवार संयोजक बनाये गए हैं।

Suggested News