बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में जमीन की मापी करने जा रहे अमीन की बदमाशों ने की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

औरंगाबाद में जमीन की मापी करने जा रहे अमीन की बदमाशों ने की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

AURANGABAD : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इसी कड़ी में एक अधेड़ व्यक्ति को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। 

मामला माली थाना क्षेत्र के मंझौली गांव से सटे जमुआ रोड पर चिलखी गांव के समीप की हैं। मृतक की पहचान अंबा थाना क्षेत्र के चिल्हकी बिगहा गांव निवासी इंद्रदेव मेहता के रुप में की है। जानकारी के अनुसार इंद्रदेव पेशे से अमीन थे, जिन्हें आज जमीन मापी के लिए घटना स्थल पर बुलाया गया था। जिसको लेकर वह अंबा से ऑटो बैठकर कुटुंबा जा रहे थे। जहां घात लगाए अज्ञात अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। 

गोली की आवाज सुनकर आस-पास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। जिनके द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गईं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई हैं। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही हैं। 

थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दी है। मामला जमीन से जुड़ा हुआ बताया जाता है। इस दौरान अपराधियों ने अधेड़ व्यक्ति को गोली सीने में मारी हैं। फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही हैं।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News