पटना आ रहे हैं अमित शाह और जेपी नड्डा, बीजेपी मोर्चों की संयुक्त कार्यकारिणी बैठक में होंगे शामिल

पटना आ रहे हैं अमित शाह और जेपी नड्डा, बीजेपी  मोर्चों की संयुक्त कार्यकारिणी बैठक में होंगे शामिल

पटना. भाजपा की राष्ट्रीय मोर्चो की संयुक्त कार्यकारिणी की बैठक '30 और 31 जुलाई को पटना में होगी. इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह क्रमशः 30 और 31 जुलाई को शामिल होंगे और संबोधित करेंगे. कार्यक्रम की तैयारियों की जानकारी देते हुए रविवार को बीजेपी सह प्रभारी हरीश दृवेदी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि इस कार्यक्रम को ऐतिहासक बनाने के लिए जोर शोर से तैयारी की जा रही है. 


उन्होंने कहा कि 7 मोर्चों के संयुक्त कार्यकारिणी की बैठक होगी. इसमें 30 जुलाई को जेपी नड्डा और 31 जुलाई को अमित शाह पटना में कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. पटना के ज्ञान भवन में होने वाले कार्यक्रम में देश भर से भाजपा के नेता और कार्यकर्त्ता शामिल होंगे. इस दौरान 31 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को भी पटना में ही जेपी नड्डा अन्य भाजपा नेताओं के साथ सुनेंगे. 

उन्होंने कहा कि इस दौरान बिहार में नवनिर्मित 16 जिला कार्यालयों का उदघाटन और 7 जिलों में कार्यालयों का शिलान्यास भी होगा. जायसवाल ने कहा कि भाजपा की कोशिश है कि प्रत्येक जिले में अपनी जमीन पर पार्टी का दफ्तर हो. इसी क्रम में जिलों में कार्यालयों का उदघाटन और शिलान्यास होगा. इस दौरान बिहार के सभी जिलों के पदाधिकारी बेबकास्टिंग के माध्यम कार्यक्रम सुनेंगे.

हरीश ने कहा कि इस दौरान बिहार के 200 विधानसभा क्षेत्रों में केंद्र की मोदी सरकार और बिहार की नीतीश सरकार की जनहितकारी योजनाओं से जनता को अवगत कराने के लिए विशेष कैंप किया जाएगा. बाद में शेष बचे विधानसभा क्षेत्रों में भी इसका विस्तार किया जाएगा. 


Find Us on Facebook

Trending News