लोकसभा चुनाव के लिए बिहार में आज रैलियों का सुपर संडे, जानिए कौन कहां भरेगा हुंकार

लोकसभा चुनाव के लिए बिहार में आज रैलियों का सुपर संडे, जानिए कौन कहां भरेगा हुंकार

PATNA : लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का चुनाव प्रचार थमने के बाद अब पांचवें चरण के चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने ताकत झोंक दी है। रविवार को बिहार में रैलियों और रोड शो का दिन होने वाला है। बता दें कि पांचवें चरण के लिए बिहार के 5 लोकसभा सीटों पर 6 मई को वोटिंग होनी हैं।

बिहार में पांचवें चरण के लिए सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर, सारण, हाजीपुर(सु) और मधुबनी लोकसभा क्षेत्रों के लिए वोटिंग होनी हैं. 6 मई को होने वाले मतदान के लिए इन पांच लोकसभा सीटों पर रविवार को कई दिग्गजों का जमावड़ा लगेगा. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कई सभाओं को संबोधित करने वाले हैं. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सीतामढ़ी, सारण में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे तो वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पश्चिम चंपारण, मधुबनी, शिवहर और महाराजगंज में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

बिहार में पांचवें चरण का चुनाव भी काफी दिलचस्प होने वाला है. इस फेज में बीजेपी के कद्दावर नेता राजीव प्रताप रूडी, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के भाई पशुपति पारस, आरजेडी के दिग्गज नेता अब्दुल वारी सिद्दीकी, आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव के समधी और तेजप्रताप यादव ससूर चद्रिका राय और कांग्रेस से इस्तीफा दे कर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे शकील अहमद जैसे कुछ बड़े नाम हैं, जिनके भाग्य का फैसला होगा.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव भी कई जनसभा को आज संबोधित करेंगे। उपेन्द्र कुशवाहा, जीतनराम मांझी और मुकेश सहनी की  भी कई संयुक्त जनसभा आज होनी है। 

Find Us on Facebook

Trending News