अमित शाह ने नीतीश कुमार को किया फोन... बधाई देने के साथ-साथ इस बात पर हुई चर्चा...

अमित शाह ने नीतीश कुमार को किया फोन... बधाई देने के साथ-साथ इस बात पर हुई चर्चा...

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के मतगणना अभी भी चल रही है पर हो जान अब तक साफ हो गया है एक तरफ बिहार में एनडीए गठबंधन बहुमत के पार हो गई है तो दूसरी तरफ महागठबंधन अभी बहुमत से पीछे चल रहा है। हालांकि जब तक पूरी तरह नतीजे साफ नहीं हो जाते कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। सुबह से ही एनडीए गठबंधन और महागठबंधन के बीच कराना टक्कर देखने को मिल रहा है इन्हीं टक्कर के बीच जैसे ही एनडीए गठबंधन बहुमत के पास जाती दिखी नीतीश कुमार को अमित शाह के द्वारा फोन किया गया और जीत की बधाई देने के साथ-साथ इस बात बातचीत भी हुई।

बताते  चले की बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू इस बार के चुनाव में  बड़े भाई की भूमिका में नहीं नजर आ रही है। वहीं बीजेपी इस बार राज्य की सबसे बड़ी पार्टी बनते दिख रही है। इसी वजह से जैसे ही एनडीए गठबंधन ने बढ़त बनाना शुरू किया राजनीतिक गलियारों में इस बात को लेकर चर्चाएं भी तेज हो गई कि बिहार का मुख्यमंत्री कौन। इस बात पर सभी नेताओं के द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में कहा गया तो कुछ नेताओं का कहना था कि मुख्यमंत्री बीजेपी का हो हालांकि यह सब बात का विषय है इन्हीं सब बातों के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के द्वारा नीतीश कुमार को फोन किया गया और जीत की बधाई देते हुए इन सब बातों को खारिज किया।

तो दूसरी तरफ आपको बताते चलें कि अब यह स्पष्ट साबित हो गया है कि बिहार में फिर से एनडीए गठबंधन यानी कि नीतीश कुमार की सरकार बनने वाली है क्योंकि जदयू ऑफिस के बाहर नीतीश कुमार का पोस्टर लगाया गया है उसमें कहा गया है कि बिहार में नीतीश कुमार है।

Find Us on Facebook

Trending News