अमित शाह नहीं जा पाए बंगाल, बीजेपी ने TMC के बागी नेताओं को विशेष विमान से ले गई दिल्ली

अमित शाह नहीं जा पाए बंगाल, बीजेपी ने TMC के बागी नेताओं को विशेष विमान से ले गई दिल्ली

DESK: गृह मंत्री अमित शाह की पश्चिम बंगाल यात्रा रद्द हो गई है। इसके बाद भाजपा ने टीएमसी के बागी नेताओं को चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली ले गई। अमित शाह को शुक्रवार रात ही कोलकाता पहुंचना था, लेकिन दिल्ली में इजरायली दूतावास के नजदीक हुए आईईडी ब्लास्ट के बाद सुरक्षा को देखते हुए उनको यह यात्रा रद्द करनी पड़ी। अमित शाह रविवार दोपहर हावड़ा में पार्टी की एक रैली में टीएमसी के असंतुष्ट नेताओं का स्वागत करने वाले थे।

दिल्ली के लिए उड़ान भरने वालों में पूर्व मंत्री राजीब बनर्जी भी शामिल थे।  इसके अलावा डोमजूर सीट से विधायक राजीब बनर्जी, हावड़ा के बल्ली से विधायक वैशाली डालमिया, हुगली जिले के उत्तरपारा से विधायक प्रबीण घोषाल, हावड़ा शहर के पूर्व मेयर राथिन चक्रवर्ती, राणाघाट से पूर्व विधायक पार्थ सारथी चटर्जी और अभिनेता रुद्रनील घोष शामिल हैं। बता दें कि ममता बनर्जी के सत्ता में आने से पहले रुद्रनील सीपीआई (एम) समर्थक थे लेकिन जैसे ही राज्य में टीएमसी आई वो ममता के साथ हो गए। वहीं, बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष जगमोहन डालमिया की बेटी वैशाली डालमिया जिन्होंने साल 2016 में ही राजनीति ज्वाइन की थीं। 

पार्टी मुख्यालय में ज्वाइन करेंगे बीजेपी
बीजेपी के राष्ट्रीय मुख्यालय में बंगाल के नेता बीजेपी में शामिल होंगे .उस दौरान वहां पर अमित शाह भी उपस्थित रहेंगे। बंगाल बीजेपी नेताओं ने कहा कि हावड़ा में रविवार को एक रैली का आयोजन किया जाएगा। रैली को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह संबोधित भी कर सकते हैं। राजनाथ सिंह का शनिवार रात को कोलकाता पहुंचने का कार्यक्रम है। 

Find Us on Facebook

Trending News