गुजरात में अमित शाह का शक्ति प्रदर्शन, गांधीनगर सीट से दाखिल किया पर्चा

गुजरात में अमित शाह का शक्ति प्रदर्शन, गांधीनगर सीट से दाखिल किया पर्चा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लोकसभा चुनाव के लिए गुजरात के गांधीनगर सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। इससे पहले उन्होंने 4 किमी का रोड शो किया। शाह ने नामांकन के लिए शुभ मुहूर्त चुना।

रोड शो से पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, '1982 में मैं यहां बूथ कार्यकर्ता के रूप में नारनपुरा इलाके में पोस्‍टर और पर्चा चिपकाता था और आज पार्टी अध्‍यक्ष हूं। आज मेरे पास जो भी है, वह बीजेपी की देन है। आज चुनाव केवल इस बात पर लड़ा जाएगा कि इस देश का नेतृत्‍व कौन करेगा। देश के कोने-कोने से मोदी-मोदी आवाज आ रही है। मोदी निश्चित रूप से देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं। मैं गुजरात की जनता से अपील करना चाहता हूं कि गुजरात की सभी 26 सीटें नरेन्द्र मोदी को दे दीजिए और शान से प्रधानमंत्री बनाइए।' 

इस जनसभा को गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, अकाली दल के नेता प्रकाश सिंह बादल ने भी संबोधित किया। इसके बाद अमित शाह ने अहमदाबाद से गांधीनगर तक चार किलोमीटर लंबा भव्य रोड शो निकाला।

अमित शाह अभी गुजरात से राज्यसभा सदस्य हैं। गुजरात में सभी 26 सीटों के लिए 23 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने की आखिरी तारीख 4 अप्रैल है। 2014 लोकसभा चुनाव में भाजपा ने गुजरात की सभी सीटें जीती थीं।

Find Us on Facebook

Trending News