बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब बिहार में हुंकार भरेंगे अमित शाह, 16 को वैशाली में करेंगे जनसभा को संबोधित

अब बिहार में हुंकार भरेंगे अमित शाह, 16 को वैशाली में करेंगे जनसभा को संबोधित

PATNA: केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बिहार आने वाले हैं। वे 16 जनवरी को वैशाली में जनसभा को संबोधित करेंगे। गृह मंत्री के आगमन को लेकर बिहार बीजेपी ने तैयारी शुरु कर दी है। अमित शाह नागरिकता संशोधन कानून के मुद्दे पर लोगों को जागरुक करेंगे। 

वे जनसभा के माध्यम से लोगों को बताएंगे की कुछ पार्टियां सीएए को लेकर लोगों की भावना को भड़काने का काम कर रही है। अमित शाह सीएए को लेकर लोगों को जागरुक करेंगे इसके साथ ही विपक्षी पार्टियों को एक्सपोज करेंगे।

बीजेपी के सूत्रों ने बताया कि अमित शाह जनसभा के बाद पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और विधानसभा चुनाव को लेकर संगठन की मजबूती को परखेंगे। बीजेपी ने अमित शाह के दौरे की तैयारियां शुरु कर दी है.

गौरतलब है कि सीएए को लेकर बीजेपी पूरे देश में जनजागरण अभियान चला रही है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता देश के अलग-अलग इलाकों में जाकर लोगों को सीएए को लेकर जागरुक कर रहे हैं। इसी कड़ी में 16 जनवरी को अमित शाह बिहार के दौरे पर आ रहे हैं। इसको लेकर बीजेपी ने वैशाली में एक बड़ा कार्यक्रम का आयोजन किया है जिसको अमित शाह संबोधित करेंगे।



Suggested News