अमित शाह के POK के लिए जान देने वाले बयान पर साथ खड़ी है जेडीयू, संयुक्त कश्मीर के मुद्दे पर जदयू एनडीए के साथ

अमित  शाह के POK के लिए जान देने वाले बयान पर साथ खड़ी है जेडीयू, संयुक्त कश्मीर के मुद्दे पर जदयू एनडीए के साथ

PATNA: जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव  के सी त्यागी ने कहा है कि पार्टी विवादित मुद्दों को छोड़ कर बाकी सभी बिल पर सरकार के साथ खड़ी है।त्यागी ने कहा कि बीजेपी के पास स्पष्ट बहुमत है और वह कोई भी बिल पास कराने के लिए स्वतंत्र है। जेडीयू महासचिव ने स्पष्ट किया कि पार्टी ने तीन तलाक और 370 को छोड़ कर हर बिल का समर्थन किया है.

त्यागी ने गृह मंत्री अमित शाह के उस बयान के साथ खड़ा रहने की बात कही है जिसमें उन्होंने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर और अक्साई चीन को भारत का हिस्सा बताया था और इसके लिएजान भी देने की बात कही थी.
 
 संयुक्त कश्मीर के मुद्दे पर एनडीए के साथ है जेडीयू
 
  पार्टी महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि भारत की सार्वभौमिकता, स्वायत्तता और निर्भरता के किसी भी सवाल पर जेडीयू NDA कासबसे मजबूत पार्टनर के तौर पर उभरेगी. उन्होंने कहा कि डॉ लोहिया भी संयुक्त कश्मीर की बात करते थे, इस पर NDA से अलग हमारी वैचारिक प्रतिबद्धता नहीं है.

कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के उस बयान का केसी त्यागी ने विरोध किया है जिसमें उन्होंने सवाल कहा था कि जम्मू-कश्मीर भारत का आंतिरक मामला है, यह कैसे कहा जा सकता है? केसी त्यागी ने कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है और हम सेना के के पराक्रम और शौर्य को हम सलाम करते हैं.


Find Us on Facebook

Trending News