लखनऊ में विपक्ष पर बरसे अमित शाह, बोले- सपा-बसपा ने यूपी को बर्बाद कर दिया था

लखनऊ में विपक्ष पर बरसे अमित शाह, बोले- सपा-बसपा ने यूपी को बर्बाद कर दिया था

लखनऊ. अलगे साल उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाला है. इसको लेकर सियासी दल तैयारियों में जट गया है. इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज लखनऊ पहुंचे हैं. यहां उन्होंने यूपी के विपक्ष दल पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि यहां 2017 से पहले सपा-बसपा का खेल चलता था. इन्होंने उत्तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि 2017 बाद भाजपा ने यूपी की नई पहचान दी.

इस दौरान अमित शाह ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से दो बड़े सवाल किए. उन्होंने अखिलेश से पूछा कि वह 5 साल में विदेश में कितने दिन रहे? कोरोना और बाढ़ के समय के लिए आप कहां थे? आदित्यनाथ की यह सरकार गरीब, मजदूर और महिलाओं के लिए बनी है. अमित शाह ने कहा कि अखिलेश ने शासन खुद के लिए, परिवार के लिए और अपनी जाति के लिए किया है. अमित शाह ने कहा कि अखिलेश एंड कंपनी 2014, 2017 में हमें ताने मारती थी कि मंदिर वहीं बनाएंगे, तिथि नहीं बताएंगे. अखिलेश बाबू हमने तो नींव भी बना दी. आप तो 5 हजार रुपए का चंदा देने से भी चूक गए. उनकी सरकार में कार सेवकों पर गोलियां चलीं. इसे याद रखना होगा.

वहीं योगी सरकार के दौर में कानून व्यवस्था सुधरने का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा कि एक दौर था कि कैराना में पलायन शुरू हो गया था. उन्होंने कहा कि हर जिले में दो या तीन माफिया हुआ करते थे, लेकिन अब दूरबीन से खोजने पर भी माफिया नजर नहीं आते हैं. अमित शाह ने कहा कि यूपी की जनता ने हमें भोले शंकर की तरह आशीर्वाद दिया है. मैं आपका ऋणी रहूंगा. आप जो भी देते हैं, उसका तीन गुना मोदी जी वापस करते हैं. किसी को यकीन नहीं था कि वह जीते जी अयोध्या में राम मंदिर देख पाएगा, लेकिन आपने दोबारा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई तो राम मंदिर बन रहा है.


Find Us on Facebook

Trending News