आख़िर महेंद्र सिंह धोनी से मिलने क्यूँ पहुंचे अमित शाह

आख़िर महेंद्र सिंह धोनी से मिलने क्यूँ पहुंचे अमित शाह

NEWS4NATION DESK - बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की है. दोनों के बीच यह मुलाकात  दिल्ली के वसंत बिहार में हुई. धोनी और अमित शाह के बीच मुलाकात के दौरान केन्द्रीय मंत्री पियूष गोयल और सांसद मनोज तिवारी भी मौजूद थे. बीजेपी अध्यक्ष ने धोनी को एक पुस्तक भी भेंट की. 

क्या था मुलाकात का मकसद ?

अमित शाह और महेंद्र सिंह धोनी के बीच मुलाकात का मकसद ना तो राजनीतिक था और ना ही क्रिकेट से जुड़ा. दरअसल बीजेपी अध्यक्ष मोदी सरकार के चार साल के कामकाज की उपलब्धियों को जन जन तक पहुँचाने के लिए चलाये जा रहे 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान के तहत धोनी से मिलने पहुंचे थे. भाजपा सरकार अलग-अलग जगहों पर जाकर हस्तियों को पिछले चार सालों में सरकार द्वारा की गई बदलावकारी पहलों एवं अप्रत्याशित कार्यों के बारे मे बताते हैं और साथ ही 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले सरकार की विभिन्न योजनाओ के बारे जानकारी देते है. इनका मत्साद चुनाव के पहले राजनितिक समर्थकों तक अपनी पहुँच बनाना है. धोनी से पहले उन्होंने इस कार्यक्रम के तहत अमित शाह  22 जुलाई को मशहूर गायिका लता मंगेशकर से मुलाकात की. वहीं, 13 जुलाई को बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल से मुलाक़ात की. इतना ही नहीं, इस अभियान के तहत अब तक वह रतन टाटा, माधुरी दीक्षित, कपिल देव, रामदेव बाबा जैसे कई हस्तियों से भी मुलाकात कर चुके हैं. 

अमित शाह ने शेयर की फोटो

धोनी से मुलाकात के बाद अमित शाह ने ट्वीटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, "संपर्क फोर समर्थन पहल के तहत मैं विश्व कप में उम्दा प्रदर्शन करने वालों में से एक एमएस धोनी से मिला। मैंने उन्हें पिछले चार सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा की गई बदलावकारी पहलों एवं अप्रत्याशित कार्यों के बारे में बताया।" इस अभियान के तहत भाजपा के लगभग 4000 नेता और कार्यकर्ता करीब 1 लाख लोगों से मुलाकात करेंगे और समर्थन मागेंगे। पार्टी का कहना है कि अमित शाह खुद करीब 25 लोगों से मिलेंगे और और सरकार की उपलब्धियां के बारे जानकारी देंगे।




Find Us on Facebook

Trending News