बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में गरजे अमित शाह, नीतीश-सुशील मोदी की जोड़ी ने बिहार को जंगलराज से दिलाई मुक्ति

सीतामढ़ी में गरजे अमित शाह,  नीतीश-सुशील मोदी की जोड़ी ने बिहार को जंगलराज से दिलाई मुक्ति

SITAMARHI : सीतामढ़ी जिला मुख्यालय डुमरा के हवाई अड्डा मैदान में आयोजित जनसभा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिक शाह ने जमकर विपक्ष पर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि पाकिस्तान में बम गिराने के बाद देश में दो जगह मातम था एक पटना के लालू राबड़ी आवास और दूसरा दिल्ली का राहुल बाबा का आवास। उन्होंने सीतामढ़ी से एनडीए के जेडीयू प्रत्याशी सुनील कुमार पिंटु को जिताने की अपील जनता से की।

अमित शाह ने कहा कि देश में पूरब, पश्चिम, उत्तर, दक्षिण सब जगह मोदी- मोदी के नारे सुनाई दे रहे हैं। ये नारे देश की जनता इसलिए लगा रही है कि 70 साल से देश जिस शासन की राह देश देख रहा था, वो शासन मोदी जी की सरकार ने दिया है।

अमित शाह ने कहा कि मोदी जी से आज तक एक भी छुट्टी नहीं ली। दूसरी ओर गठबंधन के नेता राहुल गांधी हैं जो हर तीसरे-चौथे महीने छुट्टी लेकर चले जाते हैं और उनकी मां भी ढूंढती रह जाती है कि बेटा कहां गया। 

उन्होंने कहा कि जब लालू-राबड़ी का और राहुल बाबा के परिवार का शासन चलता था, तब गरीब इलाज कराने के लिए बेबस था। गरीब के पास इलाज के लिए पैसे नहीं होते थे। आज आयुष्मान भारत योजना से देश के करीब 24 लाख लोगों का मुफ्त इलाज कराने का काम भाजपा की मोदी सरकार ने किया है।

उन्होंने कहा कि महागठबंधन के उमर अब्दुल्ला कहते हैं कि कश्मीर में दूसरा पीएम होना चाहिए। ये चाहते हैं, कश्मीर भारत से अलग हो जाए।अगर कभी हमारी सरकार न भी रही तो भी जब तक भाजपा के एक भी कार्यकर्ता के शरीर में जान है तब तक कश्मीर को भारत से कोई अलग नहीं कर सकता।

अमित शाह ने कहा कि लालू-राबड़ी के राज में बिहार में गुंडागर्दी, जातिवाद, अपहरण, बलात्कार होते थे, तबादला उद्योग चलता था। बिहार को इस जंगलराज से मुक्ति नीतीश कुमार और सुशील मोदी जी की जोड़ी ने दी है।

अमित शाह ने कहि कि वर्षों से पिछड़े वर्ग की मांग थी कि उन्हें संवैधानिक सम्मान मिलना चाहिए। लेकिन कांग्रेस, आरजेडी ने कुछ नहीं किया है।मोदी जी की सरकार ने पिछड़े वर्ग के सम्मान के लिए पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देने का का किया है।


Suggested News