बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में नहीं चलेगा शाह का दांव, जाति का जहर पैदा करने में होंगे विफल : पप्पू यादव

बिहार में नहीं चलेगा शाह का दांव, जाति का जहर पैदा करने में होंगे विफल : पप्पू यादव

DARBHANGA : बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद पहली बार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दो दिवसीय दौरा सीमांचल होने जा रहा है। जिसे  राजनीतिक गलियारों के जानकार इस दौरे को बिहार मिशन के रूप में देख रहे है। वहीं शाह के दौरे से ही बिहार में सियासी हलचलें बढ़ गई हैं। वही जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने अमित शाह पर दौरे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अमित शाह का जादू बिहार में चलने वाला नहीं है। क्योकि सीमांचल और कोसी कंप्लीट रूप से ओबीसी दलित माइनॉरिटी कमजोर तबके ऐसे लोगों की संख्या बहुत अधिक है। जो आपकी आईडियोलॉजी हो राजनीति से मेल नहीं खाता है। 

वही पप्पू यादव ने कहा कि आप उठा कर के देख लो, जो अत्यंत पिछड़ा का वोट है। वह कंप्लीट आपके आईडियोलॉजी से मेल नहीं खाता है। जो माइनॉरिटी, दलित, यादव या अन्य लोग विचार आपके विचारधारा से मेल नहीं खाता है। आप सीमांचल के दौरे पर वही अपनी पुरानी राग को अपनाएंगे। कहेगे बांग्लादेशी, घुसपैठ व सीमांचल लगातार देश के लिए खतरा बनता जा रहा है। आप हमेशा मुद्दे से क्यों भटक जाते हैं। ये सीमांचल और बिहार में अमित शाह जी एक बात आपको बता दु की बिहार में ना तो कोई रिसोर्ट गया, ना किसी प्रकार का कोई अन्य खर्च हुआ। फिर भी बैठे बैठे सरकार बदल गई। 

वहीं उन्होंने अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा कि देश के कई राज्य जैसे कर्नाटक, मध्यप्रदेश, गोवा, महाराष्ट्र के विधायक व नेताओं को ले गए। अब झारखंड पर वार कर रहे है। इस तरह की राजनीति बिहार में नही चलने वाला है। बिहार का जीन हिंदू मुसलमान जाति से थोड़ा हटकर है। इसीलिए नीतीश कुमार बीजेपी के साथ रहकर भी सेकुलर वाला अपना इमेज बनाए रखा और उनके एजेंडे को कभी लागू नहीं होने दिया। वहीं उन्होंने कहा कि अमित शाह जी आप कितना भी चाह ले बिहार में आप जहर पैदा नहीं कर सकते हैं।


Suggested News