बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमित शाह का बिहार दौरा, होमवर्क पूरा करने में जुटे प्रदेश बीजेपी

अमित शाह का बिहार दौरा, होमवर्क पूरा करने में जुटे प्रदेश बीजेपी

पटना : आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी के कद्दावर नेता रणनीति बनाने में जुट गये हैं। इसी क्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12 जुलाई को बिहार दौरे पर आ रहे हैं। वो संगठन के मुद्दे पर बैठक करेंगे। उनके बिहार दौरे को लेकर प्रदेश नेतृत्व लगातार तैयारियों में जुटा है। बुधवार की शाम भाजपा विधायक और विधानपार्षदों की बैठक हुई। प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में डिप्टी सीएम सुशील मोदी सहित बीजेपी कोटे के तमाम मंत्री और विधायक शामिल हुए। 

संपर्क फॉर समर्थन के तहत शाह का दौरा

संपर्क फॉर समर्थन कार्यक्रम के तहत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बिहार के दौरे पर आने वाले हैं। इसी दिन वो बैठक के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलेंगे। दोनों नेताओं की मुलाकात पर एनडीए के सहयोगी दलों के साथ-साथ अन्य राजनीतिक दलों की भी इस पर नजर है। चर्चा है कि दोनों नेताओं की मुलाकात में लोकसभा चुनाव में सीट शेयरिंग पर सहमति बन सकती है। साथ ही एक खाका तैयार हो सकता है। भाजपा अध्यक्ष का बिहार दौरा काफी लंबे समय से टल रहा था।

AMIT-SHAHS-VISIT-TO-BIHAR-STATE-BJP-TO-COMPLETE-HOMEWORK2.jpg

माना जा रहा है कि अमित शाह लोकसभा चुनाव प्रबंधन के साथ-साथ शक्ति केंद्र व बूथ प्रमुखों, राज्य की राजनीतिक एवं सामाजिक मुद्दों, सामाजिक स्थिति, विपक्षी दलों की रणनीति और गठबंधन की संभावना और उसके प्रभाव पर चर्चा करेंगे। अमित शाह सोशल मीडिया से लेकर स्थानीय मीडिया के साथ समन्वय पर भी चर्चा करेंगे। बताया जा रहा है कि अमित शाह राज्य के प्रमुख नेताओं और चुनाव समिति तथा कोर कमेटी के साथ बैठक करेंगे और फीडबैक लेंगे। इसी बैठक में वो मिशन-2019 के लिए गुरुमंत्र देंगे।

Suggested News