बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRPF का 83 वां स्थापना दिवस पर बोले अमित शाह- आतंकवाद पर नियंत्रण में CRPF की बड़ी भूमिका

CRPF का 83 वां स्थापना दिवस पर बोले अमित शाह- आतंकवाद पर नियंत्रण में CRPF की बड़ी भूमिका

Desk. जम्मू के एमए स्टेडियम में सीआरपीएफ के 83वें स्थापना दिवस कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें शामिल होने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू पहुंचे। यहां उन्होंने सीआरपीएफ के स्थापना दिवस पर कहा कि सीआरपीएफ ने लंबे समय से भारत में लोगों को सुरक्षा देने का काम किया है। साथ ही कठिन से कठिन परिस्थितियों में सीआरपीएफ के जवान ने लोगों की मदद की है। इससे लोगों ने राहत की सांस ली है।

वहीं भारत में लोकसभा, विधानसभा और पंचायती राज्य के चुनाव में सीआरपीएफ जवान की भूमिका को लेकर जवान की तारीफ की। उन्होंने कहा कि चुनाव लोकतंत्र का त्योहार है और निष्पक्ष चुनाव एक लोकतांत्रिक देश की आत्मा है। जब भी भारत में लोकसभा या विधानसभा चुनाव होते हैं तो सीआरपीएफ देश भर में शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

वहीं इस दौरान अमित शाह ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि 2014 में नरेंद्र मोदी के भारत के प्रधान मंत्री बनने के बाद जम्मू-कश्मीर की स्थिति में सुधार हुआ है। उन्होंने कहा कि हमारे सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को नियंत्रण करने में बड़ी सफलता हासिल की है, यह जम्मू कश्मीर के लिए बड़ी उपलब्धी है।


Suggested News