बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमित शाह का ऐलान-नीतीश कुमार के नेतृत्व में दो- तिहाई बहुमत से एक बार फिर से बिहार में सरकार बनायेंगे

अमित शाह का ऐलान-नीतीश कुमार के नेतृत्व में दो- तिहाई बहुमत से एक बार फिर से बिहार में सरकार बनायेंगे

PATNA: बिहार में एनडीए के नेतृत्व के तौर पर नीतीश कुमार के नाम का पहले ही एलान करने वाले अमित शाह ने एक बार फिर से नीतीश के नाम पर मुहर लगा दी है. बिहार में वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने साफ़ कर दिया कि बिहार का नेतृत्व नीतीश कुमार बेहतरीन तरीके से कर रहे हैं.

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि बिहार में नीतीश कुमार और सुशील मोदी की जोड़ी बेमिसाल है. दोनों नेता चुपचाप काम करना जानते हैं और इसके लिए वह सड़क पर खड़े होकर थाली नहीं बजाते. बिहार में विकास की ये जोड़ी काम करने पर विश्वास करती है. 

शाह ने पूरी रैली में नीतीश कुमार और सुशील मोदी की जहां जम कर तारीफ़ की, वही बीजेपी के कार्यकर्ताओं में जोश भरते नज़र आये तो निशाने पर लालू परिवार और तेजस्वी यादव थे. शाह ने कहा कि  कुछ लोगों को बस सियासत करनी है हमें काम करना है और बिहार को और आगे लेकर जाना है. 

शाह ने दिया हिसाब

अमित शाह ने बिहार को दिए गए प्रधानमंत्री की तरफ से स्पेशल पैकेज का आज हिसाब दिया, शाह ने हर विभाग के लिए प्रधानमंत्री पैकेज की तरफ से दी गई राशि का आंकड़ा पेश किया और हुए कामों का जिक्र किया. बिहार में किए जा रहे विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि केंद्र सरकार बिहार को विकसित बनाने के लिए हर संभव मदद दे रही है.   

Suggested News