बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमित शाह फिर से करेंगे 'पॉलिटिकल स्ट्राइक' ! बिहार BJP के अंदर चल रही तैयारी....अगले महीने दो जनसभा कराने की प्लानिंग

अमित शाह फिर से करेंगे 'पॉलिटिकल स्ट्राइक' ! बिहार BJP के अंदर चल रही तैयारी....अगले महीने दो जनसभा कराने की प्लानिंग

PATNA: देश के गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर से बिहार आ सकते हैं. बिहार बीजेपी की तरफ से अंदर ही अंदर इसकी तैयारी शुरू है। इस बार भी अमित शाह दो जिलों में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके पहले शाह 25 फरवरी को बिहार दौरा कर चुके हैं. तब भी गृह मंत्री ने चंपारण और पटना में जन सभा को संबोधित किया था.

2 अप्रैल को आ सकते हैं शाह 

अमित शाह एक बार फिर से बिहार आ रहे हैं. बीजेपी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गृह मंत्री शाह 2 अप्रैल को यहां आ सकते हैं. हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन विश्वस्त सूत्र बताते हैं कि अमित शाह का 2 अप्रैल को बिहार आने का कार्यक्रम तैयार हो रहा है. उस दिन वे नवादा और सासाराम में जनसभा करेंगे. पार्टी के अंदर इसकी तैयारी की जा रही है.

बता दें, अमित शाह इसके पहले 25 फरवरी को बिहार दौरे पर थे.  गृहमंत्री शाह ने पश्चिमी चंपारण जिले के लौरिया में रैली कर बिहार में बीजेपी के लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार का शंखनाद किया था. इसके बाद उन्होंने पटना के बापू सभागार में किसान-मजदूर समागम में शामिल होकर किसानों को संबोधित किया था. अमित शाह ने अपने भाषण में नीतीश कुमार, लालू यादव और कांग्रेस को आड़े हाथों लिया था. तब शाह ने कहा था कि अभी बिहार में आधा जंगलराज आया है, तेजस्वी के सीएम बनने के बाद पूरा जंगलराज आ जाएगा. नीतीश कुमार ने लालू के बेटे को सीएम बनाने का वादा किया था पर नीतीश तारीख नहीं बता रहे. उन्होंने नीतीश-तेजस्वी की जोड़ी का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि नीतीश जी ने अगर वादा किया है तो तारीख बताएं कि तेजस्वी को कब मुख्यमंत्री बनाएंगे. 

Suggested News