बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमित शाह का पटना में बाइक रैली से होगा भव्य स्वागत, तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक

अमित शाह का पटना में बाइक रैली से होगा भव्य स्वागत, तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक

पटना. 23 अप्रैल को वीर बाबू कुंवर सिंह की जयंती के अवसर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार आएंगे। इसकी तैयारियों को लेकर पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन, दीघा विधायक डॉ. संजीव चौरसिया तथा कुम्हार विधायक अरुण सिन्हा ने भाजपा महानगर अध्यक्ष अभिषेक की अध्यक्षता में मंगलवार को महत्वपूर्ण बैठक की। इस दौरान मंत्री नितिन नवीन ने जानकारी दी कि केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह विजयोत्सव के पूर्व संध्या पर पटना में ही प्रवास करेंगे। बाबू कुंवर सिंह की जयंती पर विजयोत्सव मनाया जा रहा है।

नितिन नवीन ने बताया कि शाम सात बजे पटना एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री अमित शाह का आगमन होगा। जहां पर उन्हे भव्य स्वागत की जाएगी। केंद्रीय मंत्री अमित शाह को एयरपोर्ट से महानगर के एक हजार मोटरसाइकिल सवार कार्यकर्ताओं की बाइक रैली द्वारा उनके प्रवास के स्थान तक उनके काफिले के साथ ले जाने की योजना है। डॉ संजीव चौरसिया ने महानगर पदाधिकारियों से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के एयरपोर्ट से गांधी मैदान स्थित उनके होटल प्रवास तक पूरे रास्ते में जगह जगह पर तोरण द्वार तथा बैनर पोस्टर के साथ स्वागत करने के प्रस्ताव बैठक में रखा।

इस अवसर पर कुम्हार विधायक अरुण सिन्हा ने पार्टी की महानगर पदाधिकारियों से कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री के पटना आगमन से सभी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त जोश और उत्साह का संचार आगामी विजयोत्सव के लेकर है। बैठक में कई महत्वपूर्ण बातों पर विस्तृत चर्चा की गयी। जिला अध्यक्ष अभिषेक ने पदाधिकारियों से सभी बिंदुओं पर क्रमवार काम कर कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए अपनी बात साझा की। मंत्री नितिन नवीन ने बताया कि पटना महानगर से लगभग बीस हजार कार्यकर्ताओं के जगदीशपुर में होने वाले विजयोत्सव में शामिल होने की उम्मीद है, जिसे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आजादी के अमृत महोत्सव में संबोधित करेंगे।

Suggested News