केरल की मदद के लिए अमिताभ की अनोखी पहल, इन्होंने जो किया वो किसी ने नहीं किया

केरल की मदद के लिए अमिताभ की अनोखी पहल, इन्होंने जो किया वो किसी ने नहीं किया

News4nation desk- केरल में बाढ़ की तबाही के कारण अब तक 300 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. देश के हर कोने से लोग मदद करने के लिए अपना हाथ बढ़ा रहे हैं. हर राज्य की सरकार और लोग बाढ़ पीड़ितों की मदद करने में जुटे है. इसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार्स भी उनकी मदद करने में पीछे नहीं हैं. शाहरुख़ खान, सनी लियोनी, अक्षय कुमार, सुशांत सिंह राजपूत जैसे कई स्टार्स उनकी मदद करने में जुटे हुए हैं. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन का नाम भी अब जुड़ गया है.

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए केरल के मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में 51 लाख रुपये जमा करवाए हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने अपने से जुड़ी कई चीजें भी दान की हैं। जी हां, पीड़ितों के लिए उन्होंने करीब 80 जैकेट्स, 25 पैंट्स, 20 शर्ट्स और स्कार्फ्स और 40 जोड़ी जूते भी दान किये हैं. बिग बी ने केरल की स्थिति पर चिंता जताते हुए लोगों से जितनी हो सके उतनी मदद करने की अपील की है। 

इन सब के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने केरल के लोगों की मदद के लिए 5 करोड़ रुपये दान दिए. 5 करोड़ की मदद करने पर सोशल मीडिया पर उनकी काफी प्रशंसा भी हो रही है. ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या थे, आप आज क्या हैं, ये मायने रखता है. जिस महिला ने 3 बच्चों को अपनाया था. अब केरल बाढ़ राहत में सनी लियोनी ने 5 करोड़ दान दिए". पूछे जाने पर सनी लियोनी के मैनेजर इब्राहिम से कहा कि "सनी लियोनी ने केरल के बाढ़ पीड़ितों के लिए दान तो दिया है, लेकिन रकम को हम सार्वजनिक तौर पर उजागर नहीं करना चाहते, क्योंकि यह बेहद निजी मामला है."

Find Us on Facebook

Trending News