केबीसी में अमिताभ बच्चन ने पूछा सात करोड़ का सवाल, जवाब जानते हुए भी चूक गयी महिला

केबीसी में अमिताभ बच्चन ने पूछा सात करोड़ का सवाल, जवाब जानते हुए भी चूक गयी महिला

NEWS4NATION DESK : सोनी टीवी पर इन दिनों अमिताभ बच्चन के गेम शो कौन बनेगा करोड़पति के 11 वें सीजन का प्रसारण किया जा रहा है. इस शो में कई लोग अपनी किस्मत आजमाने और सपनों को पूरा करने के लिए आते है. हर किसी की चाह इस शो में आकर पैसे कमाने की होती है. कई प्रतिभागी इस शो से रोते हुए तो कई प्रतिभागी इस शो से मालामाल होकर जाते है. लेकिन शो में आई एक महिला ने न सिर्फ महानायक की बोलती बंद कर दी. उसने टीवी स्क्रीन के पास बैठे लोगों को भी आश्चर्यचकित कर दिया. 

केबीसी के 11वें सीजन में महाराष्ट्र के अमरावती से आईं बबिता तडे सरकरी स्कूलों में बच्चों के लिए मिड डे मील में खाना बनाने का काम करती है. इसके लिए बबिता को 1500 रुपये मिलते हैं. सेट पर आई बबिता ने अमिताभ बच्चन को बताया को उसे बच्चों के लिए खिचड़ी बनाना पसंद है. इससे प्रभावित होकर बच्चे उन्हें खिचड़ी काकू कहकर बुलाते हैं. 

केबीसी के 11 वें सीजन में बबिता 11 करोड़ की रकम जीतकर 1 करोड़ रुपये जीतने वाली दूसरी प्रतिभागी बन गयी है. हालांकि बबिता 7 करोड़ रूपये जीतने से चूक गयी. जबकि बबिता को अमिताभ बच्चन के सवाल का जवाब पता था. आपको बताते है की अमिताभ बच्चन ने बबिता के सात करोड़ के लिए कौन सा सवाल पुछा था. 

अमिताभ ने बबिता ने 7 करोड़ के लिए जो सवाल पूछा वह यह था कि 'किस राज्य के सबसे ज्यादा राज्यपाल आगे जाकर भारत के राष्ट्रपति बने हैं?'

इस सवाल के जवाब के लिए उन्हें चार आप्शन दिए गए थे- राजस्थान, बिहार, पंजाब और आंध्र प्रदेश

इस सवाल का जवाब जानते हुए भी बबिता ने गेम छोड़ने का फैसला किया. उन्होंने कहा की इस सवाल का जवाब बिहार लग रहा है, हालाँकि गेम छोड़ने के बाद जब अमिताभ बच्चन ने उनसे सवाल का जवाब पूछा तो बिहार बताया था. उनकी सभी लाइफलाइन खत्म हो चुकी थी. इसलिए उन्होंने गेम छोड़ने का फैसला किया. अमिताभ ने बताया कि ये जवाब बिल्कुल सही था.


Find Us on Facebook

Trending News