बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमिताभ बच्चन के घर बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, जया बच्चन के बयान के बाद परिवार को था खतरा

अमिताभ बच्चन के घर बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, जया बच्चन के बयान के बाद परिवार को था खतरा

Desk : बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्‍चन  के घर के बाहर की सुरक्षा को और भी मुस्तैद कर दिया गया है. अमिताभ बच्‍चन के जूहू स्थित उनके घर के बाहर मुंबई पुलिस ने सुरक्षा को चाक चौबंद कर दिया है. संसद में जया बच्चन के बयान के बाद उनके घर के बाहर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है.  जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर यूजर्स जिस तरह से जया बच्चन के बयान के बाद अमिताभ बच्चन और उनके परिवार पर टिप्पणी कर रहे हैं, इसे देखते हुए उनके घर के बाहर की सुरक्षा को और बढ़ा दिया गया है.

आपको बता दें कि संसद के मानसून सत्र के पहले दिन गोरखपुर से सांसद रवि किशन देश और बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग्स के इस्तेमाल और तस्करी के मुद्दे को उठाया था. उन्होंने कहा था कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की लत काफी ज्यादा है. कई लोगों को पकड़ लिया गया है. एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है. मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके. जिसके बाद जया बच्चन की प्रतिक्रिया सामने आई थी 

जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि कल हमारे एक सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा. यह शर्मनाक है. मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं. वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं. जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. ये गलत बात है. जया बच्चन के इसी बयान के बाद वो ट्रोल हो रही हैं. इसके साथ अमिताभ बच्चन और उनके परिवार वालों पर भी सोशल मीडिया पर  यूजर्स टिपण्णी कर रहे हैं. 

Suggested News