हॉट सीट पर फिर से बैठेंगे अमिताभ बच्चन, कौन बनेगा करोड़पति की 9 अप्रैल से होगी शुरुआत

हॉट सीट पर फिर से बैठेंगे अमिताभ बच्चन, कौन बनेगा करोड़पति की 9 अप्रैल से होगी शुरुआत

N4N DESK : कई साल पहले कौन बनेगा करोड़पति बेहद लोकप्रिय हुआ था। जिसे देखने के लिए लोग टेलीविजन स्क्रीन से चिपक जाते थे। कौन बनेगा करोड़पति साल 2000 से टेलीविज़न पर आ रहा है। इसके बाद इसके कई सीजन आ चुके हैं। हालाँकि अमिताभ बच्चन के बिना इस शो की कल्पना करना भी मुमकिन नहीं है। ऐसे में इस साल फिर अमिताभ बच्चन अपने सवालों के साथ टेलीविजन स्क्रीन पर रहे हैं। जिसके माध्यम लोग सवालों का जवाब देकर करोड़ों रूपये जीत सकते हैं। हाल ही में टीवी के हिट गेम शो का प्रोमो मेकर्स ने रिलीज किया है।

इसमें अमिताभ बच्चन ऑडियंस को बताते हुए नजर आ रहे हैं कि आखिर वह अपने सपनों को पूरा करने के लिए रजिस्ट्रेशन कब से कर सकते है। इस प्रोमो को देख कर आम लोग तैयारी में जुट गए है। रजिस्ट्रेशन डेट के अनाउंसमेंट के साथ सभी फैन्स काफी खुश नज़र आ रहे है। प्रोमो की शुरुआत कुछ इस प्रकार होती है की एक यंग कपल चटाई पर लेट कर चाँद की रौशनी को देखते रहते है। उसी वक़्त पति अपनी पत्नी से वादा करता है की वह उसे स्विट्ज़रलैंड ले जायेगा। साथ ही एक बार घर भी खरीदेगा। यह सब सुनकर पत्नी बहुत खुश होती है और सपन देखने लगत्ती है। कुछ सालों बाद यही कपल बूढ़ा हो जाता है। पति अपनी पत्नी से फिर से वही सब वादा करता है लेकिन इस साल पत्नी खुश नहीं लेकिन गुस्सा हो जाती है। 

ऐसे में अचानक बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन आते है और कहते है की सिर्फ सपने देखने नहीं है। फ़ोन निकाल कर रजिस्टर करे। 9 अप्रैल, रात 9 बजे से शुरू हो रहे हैं मेरे सवाल और आपके जवाब। अमिताभ बच्चन इस प्रोमो में ब्लू सूट पहने कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। फैन्स यह प्रोमो देखकर काफी खुश हो उठे हैं और 9 अप्रैल के आने के इंतजार में बैठ चुके हैं। बता दे की पिछले वर्ष इस शो ने अपना एक हज़ार एपिसोड सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा स्पेशल गेस्ट के रूप में शामिल हुए थे। 

प्रेरणा शर्मा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News