बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य को लेकर सिद्धि विनायक मंदिर में की गई विशेष पूजा

अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य  को लेकर सिद्धि विनायक मंदिर में की गई विशेष पूजा

DESK: देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़तें जा रहें हैं. अब बॉलीवुड  भी इसकी चपेट में आ चुका हैं . अभिनेता अमिताभ  बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन  दोनों ही कोरोना से संक्रमित हैं और उनका इलाज मुंबई के नानावती अस्पताल में चल रहा हैं . ऐसे में  सीहोर के सिद्धि विनायक मंदिर में भी उनके स्वास्थ्य को लेकर विशेष पूजा अर्चना की गई है।

 देश भर में प्रसिद्ध सीहोर स्थित सिद्धि विनायक गणेश मंदिर में  अमिताभ बच्चन के लिये आज विशेष पूजा अर्चना की गई है। यहां मंदिर में अभिषेक के साथ जाप किया गया है और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य की कामना की गई है। मंदिर की पुजारी प्रबंधक चारु चन्द्र व्यास ने बताया कि जैसे ही सूचना मिली कि अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उनके और परिवार की स्वास्थ्य की कामना के लिए मंदिर में विशेष पूजा अर्चना की गई। मंदिर में अभिषेक किया गया, यहां मंत्र जाप के साथ पाठ भी किया गया और उनके शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना की  गई है।


बता दें की अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से पूरा देश उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है और लगातार बॉलीवु़ड से भी  ट्वीट का तांता लगा हैं . सोशल मी़डिया पर भी सभी लोग उनके ठीक होने की कामना कर रहें हैं । 


Suggested News