एमिटी यूनिवर्सिटी ने तीसरे ओरिएंटेशन प्रोग्राम का किया आयोजन, छात्रों-अभिभावकों को मिली कई जानकारी

एमिटी यूनिवर्सिटी ने तीसरे ओरिएंटेशन प्रोग्राम का किया आयोजन, छात्रों-अभिभावकों को मिली कई जानकारी

PATNA : एमिटी यूनिवर्सिटी पटना की ओर से अपने नए छात्रों के लिए तीसरा ओरिएंटेशन प्रोग्राम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम का उद्घाटन एमिटी एजुकेशन ग्रुप के सीनियर उपाध्यक्ष यू.रामचंद्रन ने किया. इससे पहले वे एमिटी पटना के कैंपस में हुए हवन में भी शामिल हुए.   

ओरिएंटेशन प्रोग्राम 2019 का मुख्य उद्देश्य छात्रों को एमिटी विश्वविद्यालय के परिसर की संस्कृति और मूल्यों से परिचित कराना था, जो छात्रों को पूर्णता और समर्पण के साथ शिक्षा ग्रहण करने के लिए प्रेरित करता है.

डॉ. अभिनव कुमार, S.P. CITY (पश्चिम) ओरिएंटेशन प्रोग्राम 2019 के मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए. उन्होंने एमिटी विश्वविद्यालय का हिस्सा होने पर जहाँ छात्रों को बधाई दी. वहीँ उन्होंने राष्ट्र निर्माण में युवाओं को योगदान देने की बात कही. 

छात्रों और उनके अभिभावकों से बात करते हुए एमिटी एजुकेशन ग्रुप के सीनियर उपाध्यक्ष यू.रामचंद्रन ने कहा कि एमिटी यूनिवर्सिटी पटना में प्रत्येक छात्र का उज्जवल भविष्य है. एमिटी एजुकेशन ग्रुप के उपाध्यक्ष गौरव गुप्ता ने कहा कि छात्रों को अपना पूरा समय और ऊर्जा पढ़ाई में लगाना चाहिए और अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए.  

एमिटी यूनिवर्सिटी पटना के कुलपति डॉ. टी.आर.  वेंकटेश ने छात्रों को विश्वविद्यालय में आयोजित किए जाने वाले विभिन्न खेलों और अन्य गतिविधियों में भाग लेकर स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित किया. प्रो-वाइस चांसलर डॉ. विवेकानंद पांडे ने छात्रों को एमिटी यूनिवर्सिटी पटना को उनकी उच्च शिक्षा के लिए चुनने के लिए बधाई दी.

उधर सुमित सिंह, उप निदेशक एमिटी यूनिवर्सिटी पटना ने कहा कि एमिटी विश्वविद्यालय में विभिन्न संस्थानों से सर्वश्रेष्ठ छात्रों को प्रवेश दिया गया है. उन्होंने नए छात्रों को एमिटी के माहौल का लाभ उठाने और सर्वोत्तम प्लेसमेंट के लिए जाने के लिए प्रेरित किया.

आयोजन में एक परिचय सत्र के माध्यम से छात्रों और उनके माता-पिता को एमिटी विश्वविद्यालय पटना के फैकल्टी और विभागों के बारे में अधिक जानकारी दी गई. इस अवसर पर एमिटी यूनिवर्सिटी पटना के सभी फैकल्टी सदस्य और कर्मचारी उपस्थित थे. 

Find Us on Facebook

Trending News