बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमृतसर ट्रेन हादसे में मोकामा के युवक की मौत, इलाके में पसरा मातम

अमृतसर ट्रेन हादसे में मोकामा के युवक की मौत, इलाके में पसरा मातम

PATNA : पंजाब के अमृतसर में हुए दर्दनाक हादसे में मोकामा के एक युवक की भी मौत की पुष्टि हुई है. अब तक की मिली जानकारियों के अनुसार मोकामा के घोसवरी प्रखंड निवासी नीतीश कुमार की मौत इस दर्दनाक हादसे में हुई है. मामले की जानकारी स्थानीय प्रशासन को भी दी गई है. घटना की सूचना मिलते ही पटना से 90 किलोमीटर दूर मोकामा के घोसवरी गाँव में मातम पसरा है. गलियाँ शांत हैं और लोग मोबाइल पर अमृतसर हादसे के बारे में मालूमात करने में लगे हैं. हर शख्स गमजदा है.

अब तक मिली जानकारियों के अनुसार घोसवरी के रहने वाले टुन्नी महतो का परिवार अमृतसर के पास ही रहता था. टुन्नी महतो काफी सालों से घोसवरी छोड़ कर पंजाब में रहते थे. टुन्नी महतो का बेटा नीतीश हादसे में अपनी जान गंवा बैठा है. टुन्नी महतो का छोटा भाई घोसवरी गांव में ही फिलहाल रहता है. स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसे के बाद पंजाब में रहने वाले टोनी महतो के परिवार से यहां के लोगों का संपर्क हुआ है. टुन्नी महतो के परिवार ने घटना की पुष्टि भी की है.

इस इलाके के कई लोग रोजी रोजगार की तलाश में पंजाब गए थे तथा काफी लोग वहां रहते हैं. जिसके कारण यह  पता लगाया जा रहा है कि क्या इलाके के और लोग भी इस हादसे की चपेट में आए हैं.  नीतीश की मौत की खबर आने के बाद घोसवरी प्रखंड में भी लोग मर्माहत हैं. जन अधिकार पार्टी के प्रदेश महासचिव ललन सिंह ने भी हादसे पर दुख जताया है तथा बिहार सरकार से पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की भी मांग की है. ललन सिंह ने कहा कि बिहार में रोजगार के पर्याप्त अवसर उपलब्ध नहीं होने के कारण ही पलायन की घटनाएं होती हैं. उन्होंने पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना जताई है. मृतक के चाचा परशुराम पारस ने भी हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि घटना को लेकर उनके गांव में शोक की लहर है

Suggested News