बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिलीगुड़ी से पूर्णिया जा रही एसी बस में लगी आग, सामान छोड़कर भागे सभी यात्री

सिलीगुड़ी से पूर्णिया जा रही एसी बस में लगी आग, सामान छोड़कर भागे सभी यात्री

KISHANGANJ : खबर किशनगंज से है, जहां सिलीगुड़ी से पूर्णिया जा रही एससी बस में आग लग गई। बताया गया कि बस में 40 यात्री सवार थे। गनीमत यह रही कि जब तक आग पूरी तरह से बस  को अपने आगोश में लेती, तब तक सभी यात्री नीचे उतर गए थे। लेकिन यात्रियों का सारा सामान जलकर खाक हो गया है।

घटना आज दोपहर की है। जानकारी के अनुसार समीर ट्रेवल्स बस किशनगंज होते हुए सिलीगुड़ी से पूर्णिया जाती है. बस करीब 1 बजकर 10 मिनट पर सिलीगुड़ी से किशनगंज बस स्टैंड पहुंची। इसके बाद बस किशनगंज बस स्टैंड से पूर्णिया के लिए खुली।

बस के गेयर बॉक्स में लगी आग, दस मिनट में पूरे बस में फैला

बस में करीब 40 यात्री सवार थे. बस जैसे ही खगड़ा ओवरब्रिज पर पहुंची, चालक के पास वाली सीट में गेयर बॉक्स से अचानक धुआं निकलने लगा. इसके बाद बस में आगे की सीट पर बैठे यात्रियों का ध्यान उस ओर गया। धुआं निकलता देख यात्रियों में अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।  यात्री अपना सारा सामान छोड़ छाड़ कर बस से नीचे उतरने लगे।

यात्रियों ने किसी तरह अपनी जान बचायी. सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आगे की प्रक्रिया में जुट गए हैं. धू धू कर जल रही बस के पास खड़े लोगों को पुलिस के द्वारा पीछे किया गया

प्रत्यक्षदर्शियो ने बताया कि जिस समय आग लगी उस समय बस में लगभग चालीस लोग सवार थे. जिसमें बुजुर्ग और बच्चे भी थे. लेकिन सभी सुरक्षित उतर गए और बड़ा हादसा टल गया. मौके पर सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार पहुंचे और उन्हें भीड़ को नियंत्रित करने में पसीने छूट गए. वहीं ऐतियातन एम्बुलंस को भी बुला लिया गया.

REPORT - SAJID HUSSAIN


Suggested News