बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तिलक चढ़ाकर लौट रहे युवक की साथ हुआ हादसा, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, आज आनी थी बहन की बारात

तिलक चढ़ाकर लौट रहे युवक की साथ हुआ हादसा, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, आज आनी थी बहन की बारात

ARARIA : अपनी बहन की शादी देखने की ख्वाहिश अधूरी  रह गई। जब तिलक से लौटने के दौरान एक युवक की हादसे में मौत हो गई। इसके साथ ही उसके साथ मौजूद  दोस्त भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है। मृतक की पहचान ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के पेरवाखोड़ी वार्ड संख्या 11 निवासी अशोक सिंह के 29 वर्षीय पुत्र बंधन बहरेदार के रूप में की जा रही है. जबकि दूसरा युवक अधनु सिंह का 30 वर्षीय पुत्र बिजेंद्र सिंह गंभीर बताया जा रहा है।

घटना जिले के तरावड़ी थाना के कुर्साकाटा सिकटी रोड स्थित डाक बंगला बीड़ी चौक के पास हुआ है। घटना की जानकारी देते हुए मृतक बंधन बहरेदार के साले ने बताया कि रविवार की देर रात उनके जीजा बंधन बहरेदार अपनी बहन का तिलक कराकर अपने दोस्त के साथ लौट रहे थे. इसी बीच रास्ते में कुर्साकाटा सिकटी रोड पर डाक बंगला बीड़ी चौक के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उनके जीजा और उनके दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गये

स्थानीय लोगों और परिजनों की मदद से उन्हें आनन-फानन में सदर अस्पताल अररिया लाया गया. प्रारंभिक जांच में डॉक्टर ने उसके जीजा बंधन बहरेदार को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसके जीजा के दोस्त बिजेंद्र सिंह का इलाज किया जा रहा है.

मृतक की बहन की आज शादी होनी थी। जिसके लिए पिछले कुछ दिनों से तैयारियां चल रही थी। खुद बंधन भी तैयारियों में व्यस्त था। लेकिन भाई की असामयिक मौत के बाद खुशियां मातम में बदल गयी हैं. परिजनों समेत स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया है.

घटना की जानकारी मिलते ही सोमवार को पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू की.तरावड़ी थाना अध्यक्ष रवि कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. फिलहाल परिजनों की ओर से आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.


Editor's Picks