महाकाल गैंग के तांडव से सकते में पटना का एक इलाका, 2 दर्जन ताबड़तोड़ फायरिंग से लोग दहशत में

महाकाल गैंग के तांडव से सकते में पटना का एक इलाका, 2 दर्जन ताबड़तोड़ फायरिंग से लोग दहशत में

PATNA : तू डाल डाल मैं पात पात बिहार की राजधानी पटना और उससे सटे इलाकों में अपराधियों का मिजाज कुछ ऐसा ही दिखता है। अपराधियों के द्वारा गैंग पर गैंग बनाए जा रहे हैं और दहशत की नई कहानी पटना और उससे सटे बाजारों में लिखी जा रही है।

बता दें कि पटना से सटे धनरूआ थाना के पभेडा बाजार में महाकाल गैंग के बदमाशों ने दिनदहाड़े तकरीबन दो दर्जन राउंड फायरिंग की। मंगलवार को जब लोग मजे से दशहरा का मेला घूम रहे थे, उसी दौरान महाकाल गैंग के अपराधियों का ग्रुप बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में बाइक पर सवार होकर पभेड़ा बाजार में प्रवेश करता है। देखते देखते खौफ पैदा करने की नीयत से बदमाशों के द्वारा 20 से फायरिंग की जाती है। 

अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग से दशहरा का मेला घूम रहे लोगों के बीच भगदड़ मच जाती है। जबकि उस दौरान जिला प्रशासन के द्वार प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी व पुलिस बल मेले में ही मौजूद था, लेकिन अपराधी फायरिंग कर आराम से चलते बने।

घटना की सूचना धनरूआ थानाध्यक्ष को दी गई। धनरूआ पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए कई ठिकानों पर छापेमारी कर दो पिस्तौल और जिंदा कारतूस के साथ महाकाल गैंग के 9 बदमाशों को भी गिरफ्तार किया है।

धनरूआ थाना के रेड बीघा गांव में छापेमारी कर पंकज अजय के साथ खुसरूपुर के विवेक को दो पिस्तौल व पांच जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है। साथ ही पुलिस के द्वारा एक बाइक और एक कार भी पेड़ा बाजार से जप्त किया गया है। वहीं पुलिस ने इस गैंग के और 6 बदमाशों को अलग-अलग ठिकानों से गिरफ्तार किया है।

Find Us on Facebook

Trending News