नवादा में घर में घुसकर बड़े बालू कारोबारी की हत्या की कोशिश, मचा हड़कंप

नवादा में घर में घुसकर बड़े बालू कारोबारी की हत्या की कोशिश, मचा हड़कंप

NAWADA : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां देर रात एक बालू व्यवसायी पर जान लेवा हमला हुआ है। हालांकि इस घटना में व्यवसायी की जान बाल-बाल बच गई है। घटना के बाद से जहां पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है वहीं जिले के बालू कारोबारियों में रोष व्याप्त है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के बड़े बालू कारोबारी मोहम्मद दाऊद खान के नगर क्षेत्र के एनएच 31 भदौनी स्थित आवास पर देर रात हत्यारों से लैश दर्जनों अपराधी ने प्रवेश करके हत्या करने की कोशिश की। हालांकि घर में मौजूद गार्डो की वजह से वे अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके। 

मोहम्मद दाऊद खान ने बताया कि देर रात करीबन 2:00 बजे के लगभग उनके घर के अंदर दर्जनों अपराधी ने हथियार से लैस होकर घर में प्रवेश किया घर में लगे ताले को तोड़ना शुरू किया। उसी दौरान घर के गार्ड जाग गए और हल्ला करना शुरू कर दिया। गार्ड के हल्ला मचाये जाने के बाद पूरे मोहल्ले वासी जग गए। जिसके बाद अपराधी दीवार कूदकर फरार हो गए। 

उन्होंने आरोप लगाया है कि उनकी हत्या करने की साजिश मलिकपुर गांव के चंदन सिंह की ओर से की गई थी। दाऊद खान ने कहा कि पूर्व में भी 2 तारीख को फोन पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। वहीं 2 तारीख को लखपत बीघा बालू घाट पर तोड़फोड़ भी चंदन सिंह के द्वारा की गई थी। इस बावत उन्होंने नगर थाना व अकबरपुर थाना में आवेदन भी दिया था।

उन्होने कहा कि आशंका है कि वही लोग मिलकर हमारे घर में हत्या करने के नियत प्रवेश किए थे। 

इधर घटना के बाद से जिले बालू सिंडीकेट में रोष व्याप्त है। बालू सिंडीकेट के सभी लोगों का कहना है कि सरकार से  मान्यता प्राप्त होने के बाद ही उनके द्वारा बालू की सप्लाई जिला में की जाती है। अगर इस तरह के हमारे साथी पर जानलेवा हमला होता है और पुलिस उन्हें पकड़ नहीं पाती तो ऐसे में उनके लिए कारोबार करना काफी मुश्किल हो जायेगा।  

वहीं घटना की सूचना मिलते ही देर रात मौके पर पुलिस पहुंच कर छानबीन की, लेकिन इस मामले में अबतक पुलिस को कोई सफलता हासिल नहीं हुई है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News