बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पानी से भरे खेत में टूट कर गिरा था बिजली तार, मवेशियों के लिए घास काटने उतरे चार बच्चों में दो की करंट लगने से मौत, दो बच्चों की अब भी हो रही तलाश

पानी से भरे खेत में टूट कर गिरा था बिजली तार, मवेशियों के लिए घास काटने उतरे चार बच्चों में दो की करंट लगने से मौत,  दो बच्चों की अब भी हो रही तलाश

PATNA : बड़ी खबर राजधानी पटना के दीदारगंज थाना क्षेत्र से सामने आ रही है, जहां गुरूवार सुबह मवेशियों के लिए घास काटने पोखरे में उतरे चार बच्चे करंट प्रवाहित बिजली के तार की चपेट में आ गए। जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई है. वहीं दो बच्चों के बारे में अभी तक कुछ भी पता नहीं चल सका है। वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा बिजली विभाग पर फूट पड़ा है। फिलहाल, लापता दोनों बच्चों की तलाश किया जा रही है। वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है।

घटना को लेकर बताया गया कि  दीदारगंज थाना स्थित आरओबी के नीचे बने खेतों में पानी जमा था। जहां अपने मवेशियों के लिए घास काटने चारों बच्चे उतरे थे। लेकिन बच्चों का ध्यान पानी में गिरे एलटी तार पर नहीं था। इस तार के कारण पानी में करंट प्रवाहित हो रहा था, जिसकी चपेट में चारों बच्चे आ गए।

दो की मौके पर हुई मौत 

इस हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई है। जिनके नाम दिलीप और रवि बताए गए हैं. वहीं स्थानीय लोगों के अनुसार अभी दो बच्चे पानी में उतरे थे। जिनके बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। दोनों की तलाश की जा रही है।

बिजली विभाग पर फूटा गुस्सा

इस घटना के लिए लोगों ने बिजली विभाग की लापरवाही को जिम्मेदार बताया है। उनका कहना था कि अगर समय रहते टूटे बिजली तार को हटा दिया जाता तो यह हादसा नहीं होता। फिलहाल, लोगों को गुस्से को देखते हुए पुलिस मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित करने में जुटी है। 


Suggested News