बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपौल में हुई गया जैसी घटना, पति के सामने महिला के साथ गैंग रेप

सुपौल में हुई गया जैसी घटना, पति के सामने महिला के साथ गैंग रेप

SUPAUL :  प्रदेश में गैंग रेप का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश के किसी ने किसी जिले से आएदिन रेप के मामले सामने आ रहे है। ताजा घटनाक्रम सुपौल जिले की है। जहां गया जैसी घटना को अंजाम दिया गया है। मेला देखकर अपने पति के साथ घर लौट रही एक महिला को पांच बदमाशों ने अगवा कर गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया है। घटना के छातापुर थाना इलाके की है। इस मामले को लेकर 5 के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। 

मेला देखकर पति से साथ लौट रही थी घर

घटना की शिकार महिला ने बताया कि वह रक्षाबंधन में मायके आयी थी। बुधवार की देर रात लगभग डेढ़ बजे वह पति के साथ गांव के पास लगे मेला को देखकर घर लौट रही थी। इसी दौरान दो बाइक पर सवार पांच युवकों ने उनकी बाइक रोक दी। इसके बाद पति के सामने उसे जबरन अपनी बाइक पर बैठाने लगे। पति ने विरोध किया तो उन्हें पीट-पीटकर जख्मा कर दिया और फिर उसे सुनसान जगह पर ले जाकर पांचो ने  बारी-बारी से दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने उसके मुंह पर कपड़ा बांध नहर किनारे फेंक दिया। 

थाने में मामला दर्ज

इस मामले को लेकर छातापुर थाना में पांच के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। थाना प्रभारी  ने बताया कि पीड़िता के बयान पर 3 नामजद समेत 5 खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। 

बताते चलें कि बीते जून माह में एक ऐसी ही घटना गया जिले से सामने आई थी। जहां एक डॉक्टर की पत्नी और बेटी के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया गया था। डॉक्टर अपनी पत्नी औ बेटी को बाइक से घर ले जा रहे थे। उसी दौरान 12 से 15 की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने पहले लूटपाट की थी और फिर उन्हें बंधक बनाकर उनके सामने ही पत्नी और बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। 

सुपौल से प्रमोद की रिपोर्ट

Suggested News