बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में वज्रपात से एक वृद्ध व दो मवेशी की मौत, दो अन्य लोग भी झुलसे

कैमूर में वज्रपात से एक वृद्ध व दो मवेशी की मौत, दो अन्य लोग भी झुलसे

कैमूर. जिले में आज आफत की बारिश हुई। इसमें वज्रपात होने से एक वृद्ध व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि दो लोग झुलस गये। वहीं दो मवेशियों की भी जान चली गयी है। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा।

भभुआ के सारंगपुर में एक वृद्ध की मौत हो गई, जबकि भगवानपुर के पहाड़िया में एक लोग झुलस गए। भभुआ के बेतरी में भी एक लोग झुलस गए। चैनपुर में दो मवेशियों की मौत हो गई। भभुआ के सारंगपुर के रहने वाले पारस नाथ पासवान अपने मवेशियों को चारा के लिए गांव के बधार में गए थे, तभी अचानक गर्जन के साथ तेज बारिश आ गई और आकाशीय बिजली गिर पड़ी, जिसमें उनकी मौत हो गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल ले गए। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

क्या बोले परिजन

वृद्ध मृतक पारस नाथ पासवान के परिजन लाल बहादुर पासवान ने बताया कि पारस नाथ अपने मवेशियों को लेकर गांव के बधार में मवेशियों को चारा के लिए गए थे। तभी तेज बारिश के साथ बिजली कड़कने लगी और बिजली गिर गई, जिसमें मौके पर ही उसकी मौत हो गई। साथ ही परिजनों ने जिला प्रशासन से मुआवजे की मांग की है।

एक तरफ जहां बारिश होने से उमस भरी गर्मी से राहत मिली तो वहीं आज की बारिश ने कैमूर में आफत की बारिश की। इसमें एक वृद्ध की मौत हो गयी। साथ ही दो मवेशी की भी जान चली गयी। वहीं दो लोग झुलस गए।

Suggested News