बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में चापाकल के पानी को लेकर वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, दो आरोपी गिरफ्तार

कटिहार में चापाकल के पानी को लेकर वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, दो आरोपी गिरफ्तार

कटिहार. जिले में आपसी विवाद में पीट-पीटकर वृद्ध की हत्या कर दी गई. घटना डंडखोरा थाना क्षेत्र के कंदर पैली गांव की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार वृद्धा का चापाकल के पानी को लेकर पड़ोसी से विवाद चल रहा था. इसके चलते पड़ोसी ने 65 वर्षीय मोहम्मद नजाम की ईंट-पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर दी. इसके बाद वृद्ध के परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस जानकारी के अनुसार मोहम्मद नजाम के चापाकल का पानी अनवर आलम की जमीन पर बह रहा था. इसके चलते दोनों पड़ोसियों के बीच विवाद चल रहा था. इस बीच आज फिर से दोनों में विवाद हो गया. इसमें आरोपी ने वृद्धा को ईंट-पत्थर और डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. इसके बाद मृतक के परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया. इस पर पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपी से पूछताछ कर रही है. साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वहीं मृतक की हत्या के बाद उसके परिजोनों में मातम छाया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजन आरोपी को सख्त से सख्त संजा देने की मांग कर रही है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

Suggested News