नवादा में बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को कुचला, इकलौते बेटे की मौत से मां हुई बेसुध

नवादा में बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को कुचला, इकलौते बेटे की मौत से मां हुई बेसुध

नवादा. जिले के वारिसलीगंज थाना इलाके के शेरपुर मोड़ के समीप गुरुवार को बेकाबू ट्रैक्टर ने एक बाइक सवार युवक को रौंद दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के बाद सड़क पर घंटो जाम हो गया। इसके बाद पुलिस ने जाम हटवाया।

मृतक जिले के काशीचक थाना क्षेत्र के नेमचक गांव निवासी कारू रावत का इकलौता पुत्र 19 वर्षीय चुनचुन कुमार का है। उसके चाचा सुधीर कुमार ने बताया कि बलवापर से पेट्रोल पंप पर डीजल आने को लेकर जा रहे थे। सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हो गई। तभी बरबीघा की ओर से आ रहे ट्रैक्टर ने उसे रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर को छोड़कर फरार हो गया। बाद में आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया। घंटों जाम लगा रहा।

सूचना के बाद डीएसपी पकरीबरावां घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने समझा-बुझाकर जाम को हटवाया। लोगों का कहना है कि बालू के अवैध परिवहन के कारण ऐसी दुर्घटनाएं होती रहती है। पुलिस, बालू के अवैध धंधे को रोकने में विफल रही है। ऐसे में जब कोई हादसा होता है, लोग सड़क पर उतर जाते हैं। वहीं घर की चिराग की मौत होने के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। बताया जाता है कि चुनचुन से दो बहन बड़ी है और दो बहन छोटी है। मृतक के पिता गांव में खेती करते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News