दो दिन में फिर मिला एक अज्ञात शव : चाकू से गोदकर हुई है युवक की हत्या, पहचान की कोशिश में जुटी पुलिस

दो दिन में फिर मिला एक अज्ञात शव : चाकू से गोदकर हुई है युवक की हत्या,  पहचान की कोशिश में जुटी पुलिस

BEGUSARAI :  बेगूसराय में दो दिन के बाद फिर एक लहूलुहान लाश बरामद हुई है। यह शव लगभग 35 वर्षीय एक अज्ञात युवक की है जिसके शरीर पर चाकू से गोदने के कई निशान हैं। स्थानीय लोगों का यह दावा है कि इसकी अन्यत्र कहीं हत्या कर शव को इधर फेंक दिया गया है।

घटना सहायक थाना रिफाइनरी क्षेत्र के सबौरा गांव स्थित गुप्ता बांध के दक्षिण  चिमनी के उत्तर दिशा की है।घंटों बीत जाने के बाद भी शव की पहचान नहीं हो सकी है। मृतक के शरीर पर कई जख्म के निशान पाए गए। घटना के संबंध में रिफाइनरी ओपी अध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर सबौरा गांव स्थित गुप्ता बांध से दक्षिण जमीन पर पड़े एक लगभग 35 वर्षीय अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ है। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि घटना स्थल से टुटा हुआ एक चाकू बरामद किया गया है और मृतक के शरीर पर जख्म पाए गए हैं> उन्होंने बताया कि मृतक के दोनों कलाई एवं गर्दन के पीछे गहरे घाव का दाग है।  ओपी अध्यक्ष ने बताया कि अज्ञात अपराधियों ने अन्यत्र हत्या कर उसके शव को  बांध के निकट फेंका गया जान पड़ता है। 


विदित हो कि दो दिन पहले नावकोठी थाना क्षेत्र के मजनूपुरगांव के बहियार स्थित ईंख खेत से एक अज्ञात युवक का शव बोरे में बरामद हुआ था। स्थानीय पुलिस के अनुसार युवक की पहले जमकर पिटाई की गई है और जब पिटाई होने से उसकी मौत हो गई, फिर उसके शव को बोरे में बंद कर मजनूपुर बहियार में फेंक दिया गया। फिलहाल रिफाइनरी थाने की पुलिस हर एक बिंदुओं पर गौर करते हुए मामले के अनुसंधान में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News