बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेखौफ हुए अपराधी, युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

पटना में बेखौफ हुए अपराधी, युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

PATNA :  पटना जिला के पालीगंज में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गये है। उन्हें पुलिस और कानून का कोई भय नहीं रह गया है। दिन-दहाड़े लूट और हत्या की घटना को अंजाम देना उनके बांये हाथ का खेल हो गया है। अपनी इसी बेखौफी का परिचय एकबार फिर अपराधियों ने बीती रात दिया। बेखौफ अपराधियो ने एक युवक को गोली मार दी। घटना में गंभीर रुप से घायल युवक को इलाज के लिए पटना पीएमसीएच  ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

पुलिस को सड़क किनारे पड़ा मिला युवक 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीती रात पटना के दीघा निवासी जयराम प्रसाद का पुत्र अरविंद कुमार बाइक से पालीगंज से पटना आ रहा था। इसी दौरान SH-2 में अपराधियों ने उसे गोली मार दी। घटना में गंभीर रुप से घायल अरविंद सड़क पर पड़ा था, इसी दौरान गस्ती पर निकली पालीगंज थाना पुलिस ने सड़क किनारे उसे पड़ा देखा। आनन-फानन में पुलिस उसे अनुमंडल अस्पताल पालीगंज ले गई। जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया। 

इलाज के दौरान पीएमसीएच में मौत

वहीं पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि बीती रात SH-2 पर एक युवक सड़क पर पाया गया था। उसे किसी ने गोली मार दी थी। इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पीएमसीएच रेफर किया गया था। युवक की पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत हो गई है। उसके परिवारवालो को इसकी सूचना दे दी गई है। परिजनों से पूछताछ के बाद वास्तविक घटना का पता चल पायेगा। 

पालीगंज से दिनेश की रिपोर्ट

Suggested News