सहरसा जेल से बाहर आए आनंद मोहन, स्वागत के लिए पहुंचे पत्नी लवली और बेटा

सहरसा जेल से बाहर आए आनंद मोहन, स्वागत के लिए पहुंचे पत्नी लवली और बेटा

SAHARSA : सहरसा जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे पूर्व सांसद व बाहुबली नेता आनंद मोहन जेल से बाहर आ गए हैं। शुक्रवार दोपहर लगभग 12 बजे के करीब उनकी रिहाई हुई। वहीं बाहुबली नेता के रिहाई के दौरान उनके स्वागत के लिए पत्नी लवली आनंद और बेटा सहित बड़ी संख्या में समर्थक जेल पहुंचे थे। उनके रिहाई का इंतजार पिछले दो दिन से किया जा रहा था। 

15 दिन के पेरोल पर हुई रिहाई 

हालांकि आनंद मोहन की रिहाई सिर्फ 15 दिन के लिए हुई है। बताया जा रहा है कि उनकी बेटी की सगाई का कार्यक्रम होना है, जिसमें शामिल होने के लिए उन्होंने पेरोल पर रिहा करने की मांग की थी, जिस पर मंजूरी मिलने के बाद उनके जेल से बाहर आने का रास्ता साफ हो गया था। उनकी पेरोल पर रिहाई बीते मंगलवार को होनी थी, लेकिन जेल में कागजात नहीं पहुंचने के कारण दो दिन की देरी हो गई। आज जब वह जेल से बाहर आए तो उनके समर्थकों में जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा था।

डीएम की हत्या की मामले में हुई थी सजा

बता दें कि आनंद मोहन पर गोपालगंज के पूर्व डीएम जी कृष्णय्या की हत्या का आरोप था, जिसमें उनके खिलाफ 2007 में कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई थी। तब से वह जेल में ही थे।आनंद मोहन देश के पहले नेता थे, जिन्हें किसी मामले में कोर्ट से सजा सुनाई गई थी और उन्हें जेल जाना पड़ा था। अब आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद राजद से विधायक हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News