आनंद मोहन के जन्मदिन पर चेतन आनंद ने कार्यकर्ताओं को किया सम्मानित, कहा उनकी बदौलत बना विधायक

आनंद मोहन के जन्मदिन पर चेतन आनंद ने कार्यकर्ताओं को किया सम्मानित, कहा उनकी बदौलत बना विधायक

SHEOHAR : शिवहर के पूर्व सांसद आनंद मोहन के 65 वें जन्मदिन के मौके पर गांधी नगर भवन में समारोह का आयोजन किया गया. इस मौके पर उनके पुत्र और शिवहर के राजद विधायक चेतन आनंद ने कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया. इस दौरान मौजूद हजारों लोगों ने एक स्वर में आनंद मोहन को जेल से रिहा करने की मांग की है. समारोह में मुख्य अतिथि पूर्व सांसद लवली आनंद, बेलसंड के विधायक संजय गुप्ता और शिवहर विधायक चेतन आनंद और आनंद मोहन की पुत्री सुरभि आनंद और अन्य नेताओं ने केक काटा और कार्यकर्ताओं को खिलाया. 

इस दौरान पूर्व सांसद लवली आनंद ने कहा कि  कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होते हैं. उन्हीं की बदौलत आज शिवहर से चेतन आनंद को विधायक बनने का मौका मिला. कार्यकर्ताओं को मान सम्मान हमेशा से आनंद मोहन देते रहे हैं और आज उनके जन्मदिन पर कार्यकर्ता का सम्मान समारोह आयोजित किया गया है. उन्होंने आनंद मोहन की जेल से रिहाई की मांग की है और उनकी दीर्घायु जीवन की कामना की है. 

शिवहर विधायक चेतन आनंद ने कहा कि  शिवहर जिला के लोगों का प्रेम और कभी नहीं भुला सकते हैं और मेरे पिताजी के जन्मदिन से पूर्व ही उन्होंने बड़ा तोहफा मुझे विधायक बना कर सेवा का अवसर दिया है. इसके लिए मैं सदैव शिवहर जिला वासी का ऋणी रहूंगा और उनका सेवा करता रहूंगा. उन्होंने कहा कि आज जन्मदिन के अवसर पर सभी पार्टी कार्यकर्ता को सम्मानित किया जा रहा है. 

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News