ट्रेड लाइसेंस को लेकर आमरण अनशन पर बैठे हैं आनंद पटेल, समर्थन में उतरे कई लोग

ट्रेड लाइसेंस को लेकर आमरण अनशन पर बैठे हैं आनंद पटेल, समर्थन में उतरे कई लोग

मुजफ्फरपुर. जिले के मुजफ्फरपुर नगर निगम क्षेत्र में हो रहे स्मार्ट सिटी के कार्यों को लेकर विवाद दिन - प्रतिदिन गहराता जा रहा है। इसी क्रम में मुजफ्फरपुर जिले के आनंद पटेल ने जिला प्रशासन द्वारा जारी किए गए सभी तरह के टैक्स का जबरन वसूली के कारण आमरण अनशन शुरू किया है। 

शुरुआत में उन्हें मुजफ्फरपुर जिला के लोगों का उतना समर्थन नहीं मिला, जितनी उनको अपेक्षा थी. हालांकि जैसे जैसे अनशन का दिन बढ़ रहा है हर दिन उनको समर्थन करने वाले लोगों की संख्या बढ़ रही है. युवा सामाजिक कार्यकर्ता सावन पांडे के पटेल के समर्थन में उतरने के बाद से वहां आने वाले नेताओं का तांता लगा हुआ है. लगातार कोई ना कोई नेता अनशन का समर्थन करने पहुंच रहा है। 

सबसे पहले अनशन को समर्थन कर सावन पांडे ने जिला प्रशासन से अनुरोध किया कि मांगों पर जिला प्रशासन विचार करे. जल्द से जल्द आमरण अनशन को समाप्त कराया जाए और ट्रेड लाइसेंस पर लगने वाले टैक्स को फिलहाल वापस लिया जाए। इसके साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन को खुली चेतावनी देते हुए कहा अगर ट्रेड लाइसेंस का टैक्स वापस नहीं लिया जाएगा तो आनंद पटेल के साथ मिलकर और बड़ा उग्र आंदोलन किया जाएगा. 


Find Us on Facebook

Trending News