काफी दिनों बाद आमने सामने हुए बाहुबली विधायक अनंत सिंह और लिपि सिंह, पढ़िए पूरी खबर

काफी दिनों बाद आमने सामने हुए बाहुबली विधायक अनंत सिंह और लिपि सिंह, पढ़िए पूरी खबर

PATNA : पटना के एमपी एमएलए कोर्ट में आज राजद विधायक अनंत सिंह और बाढ़ की तत्कालीन एएसपी आमने सामने हुई. अनन्त सिंह के आवास के एके-47 मिलने के मामले में आज कोर्ट में लिपि सिंह की गवाही हुयी है. इस मौके पर लिपि सिंह ने कोर्ट के सभी सवालों का जवाब दिया. छः जनवरी को फिर इस मामले की सुनवाई की जाएगी. 

बताते चलें की इस मामले में लिपि सिंह की गवाही शनिवार को ही होनी थी. लेकिन इस मामले की सुनवाई कर रहे विशेष कोर्ट के जज विपुल सिन्हा का तबादला हो गया है. इस वजह से सुनवाई टल गयी थी. इस केस की सुनवाई के लिएजज विपुल सिन्हा की जगह एडीजे प्रजेश कुमार को स्पेशल कोर्ट का प्रभार दिया गया है. 

बताते चलें की बिहार के बाहुबली नेता अनंत सिंह जेल में कैद होने के बावजूद विधानसभा चुनाव जीत गए. आरजेडी की टिकट पर मोकामा से चुनाव लड़ रहे अनंत सिंह ने जेडीयू उम्मीदवार राजीव लोचन को 35 हजार से ज्यादा मतों से हराया. लगातार पांचवी बार विधायक बने अनंत सिंह के ऊपर 38 केस दर्ज हैं. 2019 में उनके घर से एके-47 और बम भी मिला था. जिसके बाद उन्हें काफी दिनों तक फरारी काटने के बाद आत्मसमर्पण करना पड़ा था. मोकामा में अनंत सिंह का इतना रसूख है कि उन्हें यहां के लोग छोटे सरकार के नाम से जानते हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News