छोटे सरकार की पत्नी मुंगेर से होगी कांग्रेस उम्मीदवार, 5 अप्रैल को करेंगी नॉमिनेशन

मुंगेर : तमाम कश्मकश के बाद महागठबंधन में उम्मीदवारों का एलान हो गया है. महागठबंधन में मुंगेर सीट कांग्रेस को मिली है और यहां से कांग्रेस ने बाहुबली नेता अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी को उम्मीदवार बनाया है. नीलम देवी 5 अप्रैल को नॉमिनेशन करेंगी. 

बता दें कि मोकामा विधायक अनंत सिंह पहले से ही मुंगेर लोकसभा इलाके में सक्रीय थे. नीलम देवी की तस्वीरों वाले पोस्टर पहले से ही मुंगेर लोकसभा के इलाके में बंट रहे थे. बता दें कि नीलम देवी गृहिणी हैं. हालांकि पति के लिए प्रचार करती रही हैं. 2015 के विधानसभा चुनाव में जब अनंत सिंह जेल से लड़ रहे थे तब नीलम ने ही प्रचार की कमान संभाल रखी थी.

टिकट की टेंशन से दूर अनंत सिंह लगातार मुंगेर लोकसभा में प्रचार कर रहे थे. गौरतलब है कि अनंत सिंह लोकसभा चुनाव के एलान से पहले ही साफ कर चुके थे कि वो मुंगेर सीट से हर हाल में चुनाव लड़ेंगे. पर अनंत सिंह के नाम पर महागठबंधन के सबसे बड़े घटक दल राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव को घोर आपत्ति थी। तेजस्वी यादव ने अनंत सिंह की उम्मीदवारी का खुल्लम खुल्ला विरोध किया था। इसके बाद कांग्रेस ने अनंत सिंह के बदले उनकी पत्नी  को टिकट दिया है. 


Find Us on Facebook

Trending News