अनंत सिंह और उनके समर्थकों से खौफ में है पटना पुलिस ? गिरफ्तार करने में विफल रहने के बाद अब रफ्तार दिखाने का मतलब क्या...

अनंत सिंह और उनके समर्थकों से खौफ में है पटना पुलिस ? गिरफ्तार करने में विफल रहने के बाद अब रफ्तार दिखाने का मतलब क्या...

 PATNA: अनंत सिंह और उनके समर्थकों से खौफ में है पटना पुलिस।तभी तो रात भर पटना पुलिस के अधिकारी हलकान रहे।बाढ़ से लेकर राजधानी पटना तक पुलिस अधिकारियों के रात की नींद गायब रही।पूरी रात पुलिस के अधिकारी सड़कों और अनंत सिंह के ठिकानों की खाक छानते रहे।सिविल ड्रेस में पटना पुलिस अनंत सिंह के सरकारी आवास और उनके अन्य स्थानों पर नजर रखे हुई थी।

पटना पुलिस इस कदर बेचैन दिख रही थी कि पूरी रात वाहन जांच की गई ।कई थानाक्षेत्रों में पुलिस वाहनों की जांच करती रही कि कहीं अनंत सिंह का आदमी तो राजधानी में नहीं आ रहा...। अनंत सिंह को फरारी के दौरान पकड़ने में विफल होने वाली पटना पुलिस तब बैचैन दिखने लगी जब उन्होंने सरेंडर कर दिया।अगर यही काम सरेंडर करने से पहले करती तो शायद अनंत बिहार से बाहर जाने में सफल नहीं हो पाते।

ओवर एक्टिंग का आलम यह रहा कि एक तरफ जहां बाढ़ एएसपी दिल्ली में सांसद की स्टीकर लगी गाड़ी से कोर्ट पहुंच जा रही हैं,तो कोर्ट में सरेंडर करने के बाद पटना की सड़कों से लेकर एयरपोर्ट तक को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया जाता है।पता नहीं अनंत सिंह या उनके समर्थकों से पुलिस इतने खौफ में क्यों है? इतने पुलिसकर्मियों को लगाकर आखिर अब क्या साबित करना चाहती है पटना पुलिस।

Find Us on Facebook

Trending News