बाहुबली विधायक अनंत सिंह से तीसरे दिन भी कोई समर्थक मिलने नहीं आया...आखिर क्यों ?

बाहुबली विधायक अनंत सिंह से तीसरे दिन भी कोई समर्थक मिलने नहीं आया...आखिर क्यों ?

PATNA: दिल्ली कोर्ट में सरेंडर करने के बाद बिहार लाए गए बाहुबली विधायक अनंत सिंह पिछले रविवार से बेउर जेल में बंद है।  विधायक अनंत सिंह के बेउर में बंद होने के बाद जेल की निगरानी बढ़ा दी गई है और बंदियों से मिलने वाले नियम काफी सख्त कर दिए गए हैं।

 गौरतलब है कि विधायक अनन्त सिंह के पैतृक आवास लदमा से एके-47 और हैंड ग्रेनेड की बरामदगी के बाद से ही पुलिस उनका लगातार पीछा कर रही थी ।लेकिन वे पुलिस के हाथ नहीं आ पा रहे थे। इसी बीच उन्होंने 23 अगस्त को दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया। उसके बाद पटना पुलिस उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर लेकर बिहार आई और बाढ़ कोर्ट में पेशी करा कर फिर बेऊर जेल में शिफ्ट कर दिया।

जेल प्रशासन की माने तो पिछले 3 दिनों से बंद बाहुबली विधायक अनंत सिंह से मिलने के लिए कोई भी समर्थक नहीं आया है। हालांकि जेल प्रशासन का मानना है कि लोग आ तो रहे हैं लेकिन सख्त नियमों की वजह से वापस चले जा रहे हैं।  जेल प्रशासन के द्वारा एनाउंसमेंट कर कैदियों से मिलने के नियम बताए जा रहे हैं. एनाउंसमेंट में स्पष्ट कहा जा रहा है की बंदी से मिलने के लिए आपको अपना आईडी प्रूफ जमा करना होगा।  फोटो भी खिंचवाना होगा ।इसके बाद ही जेल में बंद कैदी से आपकी मुलाकात संभव है ।

बताया जा रहा है की अनंत सिंह के समर्थक और शुभचिंतक जेल गेट तक तो पहुंच रहे हैं लेकिन नियमों से सम्बंधित एनाउंसमेंट सुन वह वापस लौट जा रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News